आयरन मैन ने ऐसे की पैड मैन की कॉपी, अक्षय कुमार ने मारा नहले पर दहला

हर साल चार से पांच फिल्म करते हैं। इस साल उनकी केसरी हिट रही है और अब मिशन मंगल और गुड न्यूज़ आने वाली है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Sun, 28 Apr 2019 04:20 PM (IST) Updated:Mon, 29 Apr 2019 11:30 AM (IST)
आयरन मैन ने ऐसे की पैड मैन की कॉपी, अक्षय कुमार ने मारा नहले पर दहला
आयरन मैन ने ऐसे की पैड मैन की कॉपी, अक्षय कुमार ने मारा नहले पर दहला

मुंबई। आजकल पूरी दुनिया में 'एवेंजर्स एंडगेम' का बुखार चल रहा है। इस फिल्म में मार्वल कॉमिक्स के किरदार हैं। आयरन मैन भी थैनोस को टक्कर दे रहे हैं। इस किरदार को रॉबर्ट डाउनी जूनियर ने निभाया है।

हाल में उन्होंने ऐसा काम किया जो अक्षय कुमार की नज़र में आ गया और उन्होंने सोशल मीडिया के जरिये सबको बता भी दिया। दरअसल रॉबर्ट डाउनी जूनियर ने अक्षय कुमार की तरह टाई पहनी हुई है। आयरनमैन की यह तस्वीर सामने आते ही अक्षय से रहा नहीं गया और उन्होंने खुद की फोटो के साथ रॉबर्ट की फोटो को लगाते हुए उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। अक्षय कुमार ने एक मजेदार कैप्शन भी लिखा कि जब आयरन मैन आपकी तरह की टाई पहने। किसने अच्छे से पहनी है?"

When #IronMan Wears the same Tie as you!!#WhoWoreItBetter

Ps: #EndGame is out of this World 🤩#Givenchy Tie @RobertDowneyJr pic.twitter.com/uT50THK3sx

— Akshay Kumar (@akshaykumar) April 27, 2019

अक्षय के इस सवाल का रॉबर्ट क्या जवाब देंगे पता नहीं लेकिन खिलाड़ी कुमार ने इस बहाने बता दिया कि इंडियन स्टार्स भी फैशन के कम नहीं है। अक्षय कुमार बॉक्स ऑफिस के चैम्पियन है।

हर साल चार से पांच फिल्म करते हैं। इस साल उनकी केसरी हिट रही है और अब मिशन मंगल और गुड न्यूज़ आने वाली है। करीना के साथ आने वाली इस फिल्म को सलमान खान की दबंग 3 के 20 दिसंबर की रिलीज़ के सात दिन बाद रिलीज़ किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी