Prithviraj Chauhan: अक्षय कुमार के एलान से सोशल मीडिया में हुई 'दिवाली', जोश में बॉलीवुड और फैंस

Akshay Kumars Fans Reaction on Prithviraj Chauhan पृथ्वीराज चौहान को चाणक्य जैसा ऐतिहासिक धारावाहिक बनाने वाले निर्देशक डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी डायरेक्ट कर रहे हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Mon, 09 Sep 2019 01:07 PM (IST) Updated:Tue, 10 Sep 2019 07:33 AM (IST)
Prithviraj Chauhan: अक्षय कुमार के एलान से सोशल मीडिया में हुई 'दिवाली', जोश में बॉलीवुड और फैंस
Prithviraj Chauhan: अक्षय कुमार के एलान से सोशल मीडिया में हुई 'दिवाली', जोश में बॉलीवुड और फैंस

नई दिल्ली, जेएनएन। Akshay Kumar's Fan Super Excited For His Film Prithviraj Chauhan: अक्षय कुमार ने अपने 52वें जन्मदिन पर नई फ़िल्म पृथ्वीराज चौहान का एलान किया, जो अगले साल दिवाली पर रिलीज़ होगी, मगर अक्षय के इस एलान से सोशल मीडिया में अभी से दिवाली मनाई जा रही है। बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ और अक्षय कुमार के फ़ैंस पृथ्वीराज चौहान को लेकर सुपर एक्साइटेड नज़र आ रहे हैं।

निर्देशक कुणाल कोहली ने ट्विटर पर अक्षय को जन्म दिन की शुभकामनाएं देते हुए लिखा है- जन्मदिन मुबारक अक्षय कुमार। तुम्हारी फ़िल्मों का चयन और अदाकारी हमेशा चौंकाती है। हर साल इसमें इजाफ़ा हो रहा है। इसे जारी रखिए। अक्षय कुमार की फ़िल्म मिशन मंगल की हीरोइन रह चुकीं तापसी पन्नू ने पृथ्वीराज चौहान के एलान पर लिखा- सॉलिड। वहीं, निर्देशक राहुल ढोलकिया ने लिखा कि जन्मदिन मुबारक चीफ़ और अभी से 2020 की दिवाली की शुभकामनाएं।

Happy bday @akshaykumar your choice of films & performances never cease to amaze and get better by the year. Way to go.

— kunal kohli (@kunalkohli) September 9, 2019

Solid 👏🏼👏🏼👏🏼👏🏼👏🏼

— taapsee pannu (@taapsee) September 9, 2019

Happy Birthday Chief and also very Happy 2020 Diwali ! Good luck — rahul dholakia (@rahuldholakia) September 9, 2019

वहीं, अक्षय कुमार के फ़ैंस भी पूरे जोश में हैं। उन्होंने अक्षय की इस फ़िल्म को लेकर ख़ुशी ज़ाहिर की है। एक यूज़र ने हिंदू सम्राट पृथ्वीराज चौहान पर बन रही इस फ़िल्म के लिए शुक्रिया अदा किया है। यूज़र्स ने लिखा है कि इस फ़िल्म का उन्हें बेसब्री से इंतज़ार रहेगा।  एक यूज़र ने इसे अक्षय की ओर से जन्मदिन का मुकम्मल तोहफ़ा बताया है। 

वीर पुरोधा हिन्दू सम्राट वीर पृथ्वीराज चौहान पर #Diwali2020 में रिलीज होने वाली फिल्म #Prithviraj के लिए मन में उत्सुकता है । @akshaykumar जी आपको सहृदय धन्यवाद एवं कुछ शब्द आपके लिए -

कह दे अतीत अब मौन त्याग

बतला अपने अनुभव अनंत

वीरों का कैसा था वसंत।#HappyBirthdayAkshayKumar — Rahul Jha (@JhaRahul_Bihar) September 9, 2019

महान भारतीय सम्राट पृथ्वीराज सिंह चौहान

फिल्म का इंतजार रहेगा यारो— The Sin Doctor (@thepaapi) September 9, 2019

Blockbuster Prithviraj #HappyBirthdayAkshayKumar pic.twitter.com/OkwykGrh24— hardy || #AK52 🎂 (@hardykhiladi) September 9, 2019

सर इससे बड़ी खुशी अपने जन्मदिन पर फैन को कोई दे ही नही सकता।

Thank You। #HappyBirthdayAkshayKumar #PrithvirajChauhan— Akshay Kumar (@Mr_Khiladi_) September 9, 2019

पृथ्वीराज चौहान को चाणक्य जैसा ऐतिहासिक धारावाहिक बनाने वाले निर्देशक डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी डायरेक्ट कर रहे हैं, जिसकी वजह से फ़िल्म को लेकर काफ़ी उत्सुकता है। इतिहास से जुड़े विषयों पर डॉ. द्विवेदी की पकड़ और अक्षय कुमार की जुगलबंदी सिनेमा की दुनिया में एक नया आयाम बना सकती है। इस फ़िल्म की चर्चा काफ़ी समय से चल रही थी, पर आधिकारिक एलान अब किया गया है। फ़िल्म का निर्माण यशराज फ़िल्म्स द्वारा किया जा रहा है। अक्षय पहली बार इस बैनर की फ़िल्म में बतौर लीड एक्टर काम कर रहे हैं। 

chat bot
आपका साथी