अक्षय कुमार की स्टाइलिश पत्नी ट्विंकल खन्ना हैंडसम बेटे आरव और क्यूट बेटी नितारा संग, देखें तस्वीरें

अब वो कैमरे के आगे ज़्यादा रिलैक्स और कॉन्फिडेंट नज़र आते हैं। जिस तरह से तमाम स्टार्स के बेटे और बेटियां इन दिनों फ़िल्मों में अपना करियर बनाने की मुहीम में जुटे हैं हो सकता है आने वाले समय में आरव भी इस फील्ड में आये।

By Hirendra JEdited By: Publish:Sun, 24 Feb 2019 08:59 AM (IST) Updated:Tue, 26 Feb 2019 06:16 AM (IST)
अक्षय कुमार की स्टाइलिश पत्नी ट्विंकल खन्ना हैंडसम बेटे आरव और क्यूट बेटी नितारा संग, देखें तस्वीरें
अक्षय कुमार की स्टाइलिश पत्नी ट्विंकल खन्ना हैंडसम बेटे आरव और क्यूट बेटी नितारा संग, देखें तस्वीरें

मुंबई। अक्षय कुमार Akshay Kumar इन दिनों अपनी फ़िल्म केसरी Kesari के लिए चर्चा में रहते हैं। लेकिन, आज बात अक्षय कुमार की नहीं उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना Twinkle Khanna, बेटे आरव कुमार Aarav Kumar और बेटी नितारा की। ये तीनों बीती शाम मुंबई के एक मार्केट में स्पॉट किये गए, जो आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं।

दरअसल, हाल के वर्षों में स्टार पुत्र और पुत्रियों को लेकर फैंस में ज़बरदस्त क्रेज़ देखने को मिला है। अक्षय कुमार के दोनों बच्चे आरव और नितारा भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बेहद पॉपुलर हैं। बहरहाल, आप देख सकते हैं मॉम ट्विंकल खन्ना संग दोनों कुछ इस अंदाज़ में कैमरे में कैद हुए हैं।

यह भी पढ़ें: बहुत बदल गयी हैं अब डिंपल कपाड़िया, लेटेस्ट तस्वीरों में पहचानना भी मुश्किल

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना अक्सर अपने दोनों बच्चों संग देश-विदेश में छुट्टियां मनाने के लिए जाते रहते हैं। सोशल मीडिया पर भी ट्विंकल और अक्षय अपने बच्चों संग फोटोज़ शेयर करते रहते हैं। अक्षय को भी अपनी फ़िल्मों की शूटिंग और प्रमोशन के बाद जितना वक़्त मिलता है वो परिवार के साथ गुजारना ही ज़रूरी समझते हैं। बहरहाल, इन तस्वीरों में ट्विंकल, आरव और नितारा काफी कूल और रिलैक्स नज़र आ रहे हैं।

बता दें कि ट्विंकल खन्ना फ़िल्मों से दूरी बनाने के बाद एक चर्चित लेखिका के रूप में अपनी पहचान बना चुकी हैं। आरव जुडो और कराटे में ब्लैक बेल्ट हैं। जबकि सात साल की नितारा अपने पापा की लाड़ली है।

यह भी पढ़ें: श्रीदेवी की इन 7 अनदेखी और दुर्लभ तस्वीरों संग जानिये उनसे जुड़ी ये 7 अनसुनी बातें

अक्षय के बेटे आरव काफी स्मार्ट हैं। पहले वो कैमरे से छुपते हुए नज़र आते थे। लेकिन, अब वो कैमरे के आगे ज़्यादा रिलैक्स और कॉन्फिडेंट नज़र आते हैं। जिस तरह से तमाम स्टार्स के बेटे और बेटियां इन दिनों फ़िल्मों में अपना करियर बनाने की मुहीम में जुटे हैं, हो सकता है आने वाले समय में आरव भी इस फील्ड में आये।

chat bot
आपका साथी