Exclusive: श्रीदेवी और बोनी कपूर की एक दुर्लभ तस्वीर देखिये, घर के कोने कोने में है

श्रीदेवी मजाक में यह भी बात कहती हैं कि इस तस्वीर में दोनों ही कितने युवा और ख़ुश नज़र आ रहे हैं।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Mon, 24 Jul 2017 07:05 PM (IST) Updated:Tue, 25 Jul 2017 11:51 AM (IST)
Exclusive: श्रीदेवी और बोनी कपूर की एक दुर्लभ तस्वीर देखिये, घर के कोने कोने में है
Exclusive: श्रीदेवी और बोनी कपूर की एक दुर्लभ तस्वीर देखिये, घर के कोने कोने में है

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। श्रीदेवी और बोनी कपूर उन मैरेड कपल में से एक हैं, जिनका प्यार आज भी जवां हैं। खुद श्रीदेवी ने यह बात अपनी बातचीत में स्वीकारी है कि शादी के कई साल बाद भी दोनों एक दूसरे को स्पेशल फील कराने के लिए कई नयी चीजें करते रहते हैं। ऐसे में इनके प्यार से जुड़ी एक दिलचस्प बात यह है कि दोनों अब भी साथ में पानी पुरी खाना खूब पसंद करते हैं।

एक दिलचस्प बात यह भी है कि श्रीदेवी और बोनी कपूर की एक साथ में ली गई एक तस्वीर है, जो दोनों की ही फेवरेट है। इसका अनुमान आप इस बात से लगा सकते हैं कि यह तस्वीर आपको श्रीदेवी के घर के कई कोनों में नजर आएगी। बोनी कपूर ने ऑफिस के अपने कमरे में यह तस्वीर फ्रेम करवा कर रखी है। फिल्म मॉम के दौरान जब श्रीदेवी के मुंबई के लोखंडवाला स्थित घर जाने का मौक़ा मिला तो वहां, उनके घर के लिविंग रूम वाले हिस्से और साथ ही डाइनिंग हॉल वाले हिस्से में भी यह तस्वीर नजर आयी।

ऐसे में जब जागरण डॉट कॉम ने श्री देवी से जानना चाहा कि क्या यह तस्वीर उनकी फेवरेट है। उन्होंने इस तस्वीर से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें हमसे शेयर करते हुए हंसते हुए बताया कि यह तस्वीर बोनी जी की बेहद फेवरेट है। उन्हें अपनी तस्वीरों में चंद तस्वीरें ही पसंद आती हैं। श्रीदेवी यह भी बताती हैं कि जब शुरुआती दौर में किसी इंटरव्यू में तस्वीर देनी होती थी तो हम यही तस्वीर देते थे। शायद हम दोनों इसमें काफी खुश और मुस्कुरा रहे हैं।

यह भी पढ़ें:आयुष्मान के चलते राजकुमार ने चख ली बरेली की बर्फी

 

श्रीदेवी ने बताया कि उन्हें यह तो याद नहीं कि उन्होंने यह तस्वीर कब खिंचवाई थी लेकिन उनकी यह पसंदीदा तस्वीर है और उनकी बेटियों को भी बेहद पसंद है। तस्वीरों को देख कर हमें हमेशा अपना पुराना दौर याद आता और हम बेहद खुश होते हैं। श्रीदेवी मजाक में यह भी बात कहती हैं कि इस तस्वीर में दोनों ही कितने युवा और ख़ुश नज़र आ रहे हैं।

chat bot
आपका साथी