विनय पाठक ने बताई काम न मिलने की खास वजह

विनय पाठक फैमिली ड्रामा फिल्म 'खजूर में अटके' फिल्म में नजर आएंगे।

By Rahul soniEdited By: Publish:Wed, 18 Apr 2018 04:15 PM (IST) Updated:Wed, 18 Apr 2018 04:15 PM (IST)
विनय पाठक ने बताई काम न मिलने की खास वजह
विनय पाठक ने बताई काम न मिलने की खास वजह

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। खोसला का घोसला, भेजा फ्राय, जॉनी गद्दार जैसी फिल्मों में अच्छा काम कर चुके अभिनेता विनय पाठक ने यह बात स्वीकारी है कि उन्हें अब काम मिलना कम हो गया है। मीडिया से बातचीत के दौरान इस बारे में और बात की। 

विनय पाठक ने मुंबई में हुए एक कार्यक्रम में मीडिया से हुई विशेष बातचीत में बताया कि उनके पास इन दिनों अधिक काम नहीं है। इसके पीछे उन्होंने कारण दिया कि लोग शायद छोटे बजट की फिल्में देखने नहीं जाते और क्योंकि इसके कारण छोटे बजट की फिल्में कम बनती हैं। और यही वजह है कि उन्हें काम करने के लिए नहीं मिल रहा। इतना ही नहीं विनय पाठक ने यह भी कहा कि जब भी लोग उनसे मिलते है तो एक विषय पर अवश्य बात करते है कि छोटी फिल्मों का कंटेंट अच्छा हो गया है लेकिन वहीं लोग उन्हें लगता है पैसे खर्च करके फिल्में देखने नहीं जाते। आगे बताते हुए विनय पाठक ने कहा कि आप पिछले 10 वर्षों का रिकॉर्ड उठाकर देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि कितनी छोटे बजट की फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा व्यवसाय किया है। लोग छोटे बजट की फिल्मों को सिनेमाघरों में देखने से कतराते है।

यह भी पढ़ें: सलमान खान स्वैग से कर रहे हैं प्रियंका चोपड़ा का स्वागत... कुछ इस तरह

गौरतलब है कि विनय पाठक फैमिली ड्रामा फिल्म 'खजूर में अटके' फिल्म में नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन हर्ष छाया ने किया है। यह उनकी पहली फिल्म है। सभी फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित है। फिल्म 18 मई को रिलीज हो रही है। 

यह भी पढ़ें: Box Office: चीन में 200 करोड़ के इतने करीब पहुंची इरफ़ान की हिंदी मीडियम

chat bot
आपका साथी