Exclusive :विन डीज़ल थे भारत में लेकिन ध्यान था कहीं और, जानिए ये राज़ ?

विन और दीपिका के प्रीमियर में बॉडीगार्ड ने विन की फ़िल्म से अधिक इस बात की चर्चा थी कि विन अमेरिकी होते हुए भी अपनी फॅमिली से बहुत अधिक अटैच्ड हैं।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Sat, 14 Jan 2017 05:18 PM (IST) Updated:Sat, 14 Jan 2017 05:34 PM (IST)
Exclusive :विन डीज़ल थे भारत में लेकिन ध्यान था कहीं और, जानिए ये राज़ ?
Exclusive :विन डीज़ल थे भारत में लेकिन ध्यान था कहीं और, जानिए ये राज़ ?

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। हॉलीवुड एक्शन स्टार विन डीज़ल अपनी हॉलीवुड फ़िल्म ' ट्रिपल एक्स...' का प्रोमोशन और प्रीमियर भारत में कर चुके हैं और अब वह 20 जनवरी को अपनी फ़िल्म की रिलीज के लिये अमेरिका लौट गए हैं लेकिन इस पूरे दौरे में उनका ध्यान कहीं और भी रहा , वो भी फोन पर।

विन डीज़ल अपनी खातिरदारी से काफी प्रभावित रहे। सिर्फ वो ही नहीं बल्कि उन्हें प्रोटेक्ट कर रहे सेक्युरिटी गार्ड भी काफी प्रभावित हुए। विन और दीपिका के प्रीमियर में बॉडीगार्ड ने विन की फ़िल्म से अधिक इस बात की चर्चा थी कि विन अमेरिकी होते हुए भी अपनी फॅमिली से बहुत अधिक अटैच्ड हैं। बॉडीगार्ड आपस में यह बातचीत कर रहे थे कि विन, इंडिया में बिजी शेड्यूल होने के बावजूद लगातार फोन पर बात कर रहे थे।

प्रियंका चोपड़ा घायल , क्वांटिको के सेट पर सिर में लगी चोट

वो वक़्त निकाल कर फोन पे बात कर रहे थे। उनके इर्द गिर्द घूम रहे गार्ड्स को पहले यह लग रहा था कि वह अपनी किसी खास दोस्त से फोन पर बात कर रहे होंगे, लेकिन बाद में उन्हें जानकारी मिली कि वे अपनी फॅमिली से काफी क्लोज हैं और बार-बार उन्हें ही फोन कर रहे थे। इस बात की पुष्टि इस तरह भी हुई कि दूसरे दिन दीपिका से किसी फैन ने पूछा कि विन की किस खास बात ने उन्हें प्रभावित किया तो उन्होंने बताया कि वह परिवार से काफी जुड़े हुए हैं।

इतनी भी क्या बेरुख़ी श्रद्धा, बस 'किस' ही तो कर रहे थे रणवीर सिंह!

सुपरस्टार और फॅमिली कल्चर न होने के बावजूद उनके लिए परिवार महत्व रखता है। अपने मीडिया इंटरेक्शन में भी विन बार बार अपने पिता का जिक्र करना नहीं भूल रहे थे।

chat bot
आपका साथी