मैं पॉर्न स्‍टार नहीं हूं: सपना पब्‍बी

फिल्म 'खामोशियां' के प्रमोशन के दौरान फिल्म की हीरोइन सपना पब्बी और राइटर विक्रम भट्ट के बीच बेशक सबकुछ ठीक लगता हो लेकिन सच कुछ और है। सुनने में आया है कि दोनों के बीच काफी झगड़ा हो चुका है और वो एक-दूसरे से बात करना भी पसंद नहीं करते।

By rohit guptaEdited By: Publish:Thu, 29 Jan 2015 09:01 AM (IST) Updated:Thu, 29 Jan 2015 09:02 AM (IST)
मैं पॉर्न स्‍टार नहीं हूं: सपना पब्‍बी

मुंबई। फिल्म 'खामोशियां' के प्रमोशन के दौरान फिल्म की हीरोइन सपना पब्बी और राइटर विक्रम भट्ट के बीच बेशक सबकुछ ठीक लगता हो लेकिन सच कुछ और है। सुनने में आया है कि दोनों के बीच काफी झगड़ा हो चुका है और वो एक-दूसरे से बात करना भी पसंद नहीं करते।

बेटी के कहने पर टॉपलेस हुईं पूजा बेदी!

दरअसल फिल्म की स्क्रिप्ट सुनने के दौरान सपना कुछ बोल्ड सीन करने के लिए राजी हो गईं थी लेकिन शूटिंग के दौरान उन्होंने ऐसा करने से इंकार कर दिया, जिसके चलते विक्रम और सपना के बीच काफी गर्मागर्मी हो गई।

एक अंग्रेजी अखबार में छपी खबर के मुताबिक, 'सपना फिल्म में बोल्ड सीन करने के लिए राजी हो गई थी लेकिन कुछ सीन ज्यादा ही बोल्ड थे। फिल्म में दो सीन ऐसे थे, जिनमें उन्हें मेन लीड गुरमीत चौधरी और अली फजल के साथ बेड सीन देने थे। हालांकि सपना ने कहा कि वो ये सीन्स नहीं कर सकती जबकि वो फिल्म कहानी सुनने के वक्त राजी हो गई थी ।'

'बॉम्बे वेलवेट' में रणबीर का पहला लुक जारी

'जब विक्रम को इस बारे में पता चला तो उन्होंने सपना से बात की लेकिन दोनों के बीच झगड़ा हो गया। सपना ने तो ये तक कह दिया कि मैं पोर्न स्टार नहीं हूं। विक्रम इस बात से काफी नाराज हो गए, हालांकि उन्होंने सपना को समझाया कि ये सीन्स बेहद जरूरी हैं। काफी गर्मागर्मी के बाद सपना वो सीन्स करने के लिए राजी हो गईं। लेकिन दोनों के बीच मनमुटाव खत्म नहीं हुआ।'

'खामोशियां' 30 जनवरी को रिलीज हो रही है।

ये क्या! संभावना सेठ का सेक्स टेप हुआ लीक

chat bot
आपका साथी