शोले के 'कालिया' विजू खोटे के प्रेयर्स मीट में पहुंचकर फिल्मी सितारों ने दी श्रद्धांजलि, देखें तस्वीरें

फिल्म शोले में कालिया का किरदार निभाने वाले विजू खोटे के प्रेयर मीट में फिल्म जगत की कई हस्तियां पहुंचीं। सभी ने विजू को श्रद्धांजलि दी। विजू खोटे का30 अक्तूबर को निधन हो गया था।

By Vineet SharanEdited By: Publish:Sat, 05 Oct 2019 04:58 PM (IST) Updated:Sat, 05 Oct 2019 04:59 PM (IST)
शोले के 'कालिया' विजू खोटे के प्रेयर्स मीट में पहुंचकर फिल्मी सितारों ने दी श्रद्धांजलि, देखें तस्वीरें
शोले के 'कालिया' विजू खोटे के प्रेयर्स मीट में पहुंचकर फिल्मी सितारों ने दी श्रद्धांजलि, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म शोले में कालिया का किरदार निभाने वाले विजू खोटे के प्रेयर मीट में फिल्म जगत की कई हस्तियां पहुंचीं। सभी ने विजू को श्रद्धांजलि दी। विजू खोटे का मुंबई में 30 अक्तूबर को निधन हो गया था। विजू ने हिंदी और मराठी सिनेमा की 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया था। उनके निधन के फैंस दुखी हैं। आज पांच अक्तूबर को विजू खोटे के परिवार वालों ने श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया था। इसमें अभिनेता सचिन पिलगांवकर,  श्रेयस तलपड़े, जैकी श्रॉफ, सीनियर एक्टर जावेद अमरोही एक्टर और सतीश शाह पहुंचे। वहीं कॉमेडियन और एक्टर जॉनी लीवर भी विजू को श्रद्धांजलि देने आए। 

सबके चेहरे पर था दर्द विजू के जाने का

श्रद्धांजलि सभा में कई सितारे विजू के निधन से काफी दुखी नजर आ रहे थे। खासकर सीनियर एक्टर जावेद अमरोही एक्टर और सतीश शाह, जिन्होंने विजू खोटे के साथ फिल्मों में काम किया था, वे सभी काफी गम में थे। अभिनेता जैकी श्रॉफ भी विजू की तस्वीर के पास काफी देर तक खड़े नजर आए। उनके चेहरे पर काफी दुख नजर आ रहा था। श्रद्धांजलि सभा में विजू खोटे की कई तस्वीरें लगी थीं। खासकर उनके कालिया और रॉबर्ट के किरदार की तस्वीरें थीं। 

शोले का मशहूर डायलॉग, सरदार मैंने आपका नमक खाया है

शोले में विजू खोटे का किरदार मात्र 7 मिनट का था। कहते हैं कि इस रोल के लिए उन्हें सिर्फ 2500 रुपये मिले थे। फिल्म में गब्बर उनसे पूछते हैं कि तेरा क्या होगा कालिया। तो वहीं कालिया का डायलॉग था, सरदार मैंने आपका नमक खाया है। ये सारे डायलॉग काफी मशहूर हुए थे और आज भी लोगों की जुबान पर चढ़े हुए हैं। निजी जीवन की बात करें तो विजू का पूरा परिवार ही फिल्मी है। उनकी बहन दुर्गा खोटे भी अभिनेत्री रही हैं। तो उनकी बुआ और भांजी ने भी कई फिल्मों और टीवी शो में किरदार निभाए हैं।

chat bot
आपका साथी