Vijay Varma Birthday: करीना-करिश्मा ने विजय वर्मा को दी जन्मदिन की बधाई, तस्वीरें शेयर कर लुटाया प्यार

अभिनेता Vijay Varma आज 29 मार्च को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास दिन पर उनके फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। अब विजय के साथ जाने जान में काम कर चुकीं करीना कपूर और मर्डर मुबारक में काम कर चुकीं करिश्मा कपूर ने भी उन्हें खास तरीके से बर्थडे विश किया है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Publish:Fri, 29 Mar 2024 03:15 PM (IST) Updated:Fri, 29 Mar 2024 03:15 PM (IST)
Vijay Varma Birthday: करीना-करिश्मा ने विजय वर्मा को दी जन्मदिन की बधाई, तस्वीरें शेयर कर लुटाया प्यार
विजय वर्मा का जन्मदिन (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। विजय वर्मा बॉलीवुड के बेहतरीन और टैलेंटेड स्टार्स में से एक हैं। उन्होंने 'लस्ट स्टोरीज 2', 'जाने जान' समेत कई फिल्मों में काम कर अपनी अलग पहचान बनाई है। आज 29 मार्च को अभिनेता अपना 38वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर उनको कपूर सिस्टर्स करीना कपूर और करिश्मा कपूर ने जन्मदिन की बधाई दी है।

बेबो ने लिखा खास नोट

शुक्रवार को अभिनेता के जन्मदिन पर बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम की स्टोरी पर विजय वर्मा को बर्थडे विश करते हुए एक तस्वीर शेयर की और खास नोट भी लिखा। करीना ने लिखा, "हैप्पी बर्थडे विजय वर्मा, आप अपनी आने वाली फिल्मों में डांस करते रहें। बिग्गेस्ट हग लव यू"।

यह भी पढ़ें: Vijay Varma ने खोला राज, बताया कैसे Tamanna Bhatia संग शुरू हुई थी उनकी लव स्टोरी

इसके जवाब में विजय ने भी इस पोस्ट को अपनी स्टोरी पर शेयर किया और लिखा कि आप ही मुझे अपनी धुनों पर डांस करवा सकती हैं बेबो थैंक्यू।

करिश्मा कपूर ने ऐसे किया विश

करिश्मा कपूर ने भी अपने सोशल मीडिया पर विजय वर्मा के साथ तस्वीर शेयर की, जिसमें वह बाहों में बाहें डाले नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा कि हैप्पीएस्ट बर्थडे टू द स्वीटेस्ट। इसका जवाब देते हुए एक्टर ने लिखा बधाई के लिए धन्यवाद और सनग्लासेस के लिए भी लोलो।

इनके अलावा विजय वर्मा को दीया मिर्जा, जयदीप अहलावत, फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा समेत कई स्टार्स ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी।

विजय वर्मा का वर्क फ्रंट

अभिनेता के वर्क फ्रंट की बात करें, तो उन्हें आखिरी बार फिल्म मर्डर मुबारक में देखा गया था। यह मूवी होमी अदजानिया के निर्देशन में बनी है। जिसे 15 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया था। इस मूवी में उनके अलावा करिश्मा कपूर, संजय कपूर, सारा अली खान और पंकज त्रिपाठी समेत कई स्टार्स दिखाई दिए थे।

यह भी पढ़ें: तमन्ना भाटिया के साथ रिलेशन के बीच Vijay Varma का इस शादीशुदा एक्ट्रेस पर आया दिल, खुद किया बड़ा खुलासा

chat bot
आपका साथी