विद्युत् जामवाल इस दिन से खेलेंगे ये 'जंगली' खेल, आने वाला है ट्रेलर

फिल्म में जामवाल एक पशु चिकित्सक की भूमिका निभा रहे हैं जो अंतर्राष्ट्रीय शिकारी रैकेट से मुकाबला करते हैं। फिल्म को बनाने में काफी रिसर्च वर्क किया है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Thu, 28 Feb 2019 12:21 PM (IST) Updated:Thu, 28 Feb 2019 12:21 PM (IST)
विद्युत् जामवाल इस दिन से खेलेंगे ये 'जंगली' खेल, आने वाला है ट्रेलर
विद्युत् जामवाल इस दिन से खेलेंगे ये 'जंगली' खेल, आने वाला है ट्रेलर

मुंबई। अपनी फिल्म कमांडो के दो भागों में हैरतअंगेज स्टंट्स दिखाने वाले विद्युत् जामवाल एक बार फिर से तैयार हैं अपनी अगली फिल्म के साथ जिसका नाम है जंगली। इस फिल्म का ट्रेलर छह मार्च को रिलीज़ किया जाएगा। अमेरिकी फिल्म निर्माता चक रसल के निर्देशन में बनी ये फिल्म जंगल में रहने वाले एक आदमी की है जिसका पशुओं और खासकर हाथी के साथ ख़ास लगाव है।

ये फिल्म अगले साल पांच अप्रैल को रिलीज़ होगी। फिल्म के टीज़र में ही विद्युत् को आप जबरदस्त स्टंट्स करते देख सकते हैं। लेकिन हाथी से उनकी दोस्ती ठीक वैसी है जैसे किसी ज़माने में राजेश खन्ना की है। वैसे इस फिल्म का नाम जंगली है लेकिन इसका 1961 में आई सुबोध मुखर्जी की जंगली से कोई लेना देना नहीं है जिसमें शम्मी कपूर ने काम किया था।

इस फिल्म की शूटिंग थाईलैंड के जंगलों में की गई है। वहां के चियांग माई एलिफेंट रिजर्व और जंगल सेंचुरी में विद्युत् ने कई सारे एक्शन स्टंट्स भी परफॉर्म किये हैं। फिल्म में जामवाल एक पशु चिकित्सक की भूमिका निभा रहे हैं, जो अंतर्राष्ट्रीय शिकारी रैकेट से मुकाबला करते हैं। फिल्म को बनाने में काफी रिसर्च वर्क किया है।

हाल में हमने आपको बताया था कि विद्युत् जामवाल अब दुनिया के उन छह मार्शल आर्ट एक्पर्ट्स में शामिल हो गए हैं जिन्होंने इस विधा में सात तरह के हथियारों का इस्तेमाल कर महारथ हासिल कर ली है l भारत में अब तक ऐसा कोई नहीं कर पाया है l विद्युत् ने इस विधा में इतना महारथ हासिल कर लिया है कि वो अब सिर्फ लोगों के एक पतले से रॉड (तीर जैसा) पर अपना पूरा वजह दे कर बिना किसी और सहारे के संतुलन बना सकते हैं l

ये उनकी कला का कमाल होता है और इसके लिए वो किसी केबल (तार) का भी सहारा नहीं लेते l फिल्म कमांडो के सीक्वल में उनके कार वाले स्टंट सीन बेहद ही लाजवाब रहे, जिसे उन्हें बिना किसी बॉडी डबल या किसी हार्नेस (केबल) के किया l विद्युत् ने फिल्म जंगली में सात अलग अलग तरह के हथियारों का इस्तेमाल किया गया है l इसमें से एक ओट्टा यानि हाथी के दांत का है l

यह भी पढ़ें: Box Office: Balakot Air Strike के दिन भी उरी जोश में, इतनी हुई कमाई

chat bot
आपका साथी