The Dirty Picture देखने के बाद विद्या बालन के परिवार ने दिया था ऐसा रिएक्शन, अब एक्ट्रेस ने कहा- 'फिल्म खत्म होने के बाद मेरी मां ने...'

बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन ने अपने अब तक के फिल्मी करियर में कई शानदार और यादगार किरदार निभाए हैं। उनमें से एक किरदार साउथ सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री सिल्क स्मिता का भी है। सिल्क स्मिता साउथ सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री थीं।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Sun, 07 Mar 2021 05:26 PM (IST) Updated:Sun, 07 Mar 2021 05:32 PM (IST)
The Dirty Picture देखने के बाद विद्या बालन के परिवार ने दिया था ऐसा रिएक्शन, अब एक्ट्रेस ने कहा- 'फिल्म खत्म होने के बाद मेरी मां ने...'
बॉलीवुड फिल्म द डर्टी पिक्चर का सीन, Instagram : ndm_bollywood_divas

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन ने अपने अब तक के फिल्मी करियर में कई शानदार और यादगार किरदार निभाए हैं। उनमें से एक किरदार साउथ सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री सिल्क स्मिता का भी है। सिल्क स्मिता साउथ सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री थीं। उन्होंने कोई बोल्ड फिल्में कर काफी सुर्खियां बटोरी थीं। सिल्क स्मिता की जिंदगी पर बॉलीवुड में फिल्म द डर्टी पिक्चर बन चुकी है। इस फिल्म में सिल्क स्मिता का किरदार विद्या बालन ने किया है।

इस फिल्म में उन्होंने सिल्क स्मिता के किरदार को इतने शानदार अंदाज में किया था कि विद्या बालन को द डर्टी पिक्चर के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिला था। इस फिल्म में विद्या बालन ने कई बोल्ड सीन भी किए थे। जो काफी सुर्खियों में रहे थे। द डर्टी पिक्चर को रिलीज हुए 9 साल हो चुके हैं। अब विद्या बालन ने अपने परिवार की प्रतिक्रिया का खुलासा किया जो द डर्टी पिक्चर देखने के बाद उनके परिवार ने दी थी।

विद्या बालन ने अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने अपने फिल्मी करियर को लेकर लंबी बात की। विद्या बालन ने बताया कि द डर्टी पिक्चर में सिल्क स्मिता का किरदार करते समय वह काफी परेशान और बेचैन थीं। वह यह सोच रही थीं कि उनका परिवार जब इस फिल्म को देखेगा तो क्या प्रतिक्रिया देगा। विद्या बालन ने कहा है कि उन्हें परिवार की ओर से हमेशा समर्थन मिला है। उन्हें कभी आंका नहीं गया।

अभिनेत्री ने कहा, 'उदाहरण के तौर पर द डर्टी पिक्चर की स्क्रीनिंग के दौरान मैं इस बारे में चिंतित थी कि वह (परिवार) कैसी प्रतिक्रिया देंगे जो इंटरवेल में स्क्रीनिंग रूम के बाहर इंतजार कर रहे थे। लेकिन जब वह स्क्रीनिंग से बाहर आए, तो मेरे पिता ने वास्तव में ताली बजाई और कहा, 'मैंने अपनी बेटी को फिल्म में कहीं नहीं देखा।' और फिल्म खत्म होने के बाद मेरी मां रो पड़ीं'।

विद्या बालन ने कहा, 'पहली बार ऑन-स्क्रीन पर मुझे मरते हुए देखना मेरी मां के लिए मुश्किल था। लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि उन्होंने कहा कि एक पल के लिए भी उन्हें ऐसा नहीं लगा कि मैं खराब दिख रही हूं, जो मेरे लिए बहुत बड़ी प्रशंसा थी। क्योंकि सेक्सी और स्लीजी होने के बीच एक पतली रेखा होती है। लेकिन मुझे लगता है, इसके लिए, मैंने जिन लोगों के साथ काम किया है, मैं उनकी आभारी हूं'।

विद्या बालन ने कहा कि द डर्टी पिक्चर निश्चित रूप से सफल नहीं थी और कई लोगों ने उन्हें ऐसा किरदार न करने की सलाह दी थी। अभिनेत्री ने कहा, 'द डर्टी पिक्चर के दौरान, लोग मुझे कहते के कि, 'क्या तुम पागल हो? यह तुम्हारे करियर का अंत होगा।' जब मुझे एहसास हुआ कि मुझे केवल आवाज सुननी है।' इसके अलावा विद्या बालन ने अपने फिल्मी करियर को लेकर और भी ढेर सारी बातें कीं।  

chat bot
आपका साथी