Vivek Passes Away: हार्ट अटैक के बाद हुआ तमिल एक्टर विवेक का निधन, दो दिन पहले ही लगवाई ​थी कोरोना की वैक्सीन

गौरतलब है कि विवेक तमिल फिल्मों के जाने- माने अभिनेता हैं। विवेक को खासकर अपने कॉमेडी किरदारों की वजह से जाना जाता है। विवेक को कई फिल्मों जैसे रन पर्थिवान कनवु अन्नियन शिवाजी जैसी फिल्मों के लिए पहचाना जाता है।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 09:18 AM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 09:30 AM (IST)
Vivek Passes Away: हार्ट अटैक के बाद हुआ तमिल एक्टर विवेक का निधन, दो दिन पहले ही लगवाई ​थी कोरोना की वैक्सीन
Veteran Tamil Actor And Comedian Vivek Passes Away At The Age Of 59 Due To Cardiac Arrest

नई दिल्ली, जेएनएन।  फिल्म इंडस्ट्री एक बुरी खबर सामने आ रही है। तमिल सिनेमा के अभिनेता विवेक का 59 साल की उम्र में चेन्नई के अस्पताल में निधन हो गया है। उन्होंने आज यानी 17 अप्रैल की सुबह 4.45 बजे दुनिया को अलविदा कह दिया है। विवेक को निधन के एक दिन पहले यानी कल 16 अप्रैल को हार्ट अटैक आया था। इसके बाद उन्हें तत्काल चेन्नई के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। उन्हें डॉक्टर्स से ECMO ट्रीटमेंट मिल रहा था। विवेक अपने पूरे इलाज के दौरान ICU में डॉक्टर्स की निगरानी में थे। एक्टर के निधन से उनके परिवार, फैंस और इंडस्ट्री में शोक की लहर है। विवेक के निधन के बाद हर कोई सोशल मीडिय पर अपना दुख जाहिर कर रहे हैं। वहीं फैंस के साथ ही स्टार्स भी ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजली दे रहे हैं। साथ ही इस मुश्किल वक्त में विवेक के परिवार को हिम्मत देने की भी दुआ कर रहे हैं।

RIP #Vivek sir! You will be missed. pic.twitter.com/ZLSFtAbhSm— Nivin Pauly (@NivinOfficial) April 17, 2021

बता दें कि विवेक ने हाल ही में 15 अप्रैल कोविड वैक्सीन का पहला डोज लिया था। इसके साथ ही उन्होंने सभी से इसको लगवाने की गुजारिश भी की थी। ऐसे में वैक्सीन लगवाने के अगले ही दिन अभिनेता की तबीयत बिगड़ जाना चिंता का विषय है। हालांकि फिलहाल ये नहीं कहा जा सकता कि ये वैक्सीन का साइड इफैक्ट है या कोई और बात थी।

Actor Vivek was brought to the hospital in an unconscious state today. He underwent emergency coronary angiogram followed by angioplasty. He is currently in critical condition on extracorporeal membrane oxygenation (ECMO) in the intensive care unit: SIMS Hospital, Chennai

— ANI (@ANI) April 16, 2021

विवेक के तबियत के लेकर न्यूज एजेंसी एएनआई ने जानकारी दी ​थी। न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार विवेक को अचेत अवस्था में अस्पताल ले जाया गया। उन्होंने एंजियोप्लास्टी के बाद आपातकालीन कोरोनरी एंजियोग्राम करवाया। फिलहाल उन्हें देखभाल के लिए आईसीयू में extracorporeal membrane oxygenation (ECMO) पर रखा गया है। विवेक ने एक दिन पहले ही कोरोना की वैक्सीन लगवाई थी।  

गौरतलब है कि विवेक तमिल फिल्मों के जाने- माने अभिनेता हैं। विवेक को खासकर अपने कॉमेडी किरदारों की वजह से जाना जाता है। विवेक को कई फिल्मों जैसे रन, पर्थिवान कनवु, अन्नियन, शिवाजी जैसी फिल्मों के लिए पहचाना जाता है। 

chat bot
आपका साथी