प्रियंका चोपड़ा के घर से महज़ इतने कदम दूर आतंकी हमला, आठ मरे

प्रियंका जिस इलाके में रहती हैं वहीं टेलर स्विफ्ट , जोश ग्रोबेन और रेयान सक्रीट्स जैसे हॉलीवुड के बड़े सितारे रहते हैं।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Wed, 01 Nov 2017 03:18 PM (IST) Updated:Wed, 01 Nov 2017 03:18 PM (IST)
प्रियंका चोपड़ा के घर से महज़ इतने कदम दूर आतंकी हमला, आठ मरे
प्रियंका चोपड़ा के घर से महज़ इतने कदम दूर आतंकी हमला, आठ मरे

मुंबई। भारत छोड़ काम के सिलसिले में लंबे समय से अमेरिका में रह रहीं प्रियंका चोपड़ा कुछ समय के लिए तब सिहर गई जब न्यूयॉर्क में उनके घर से कुछ ही दूर एक आतंकी हमला हुआ जिसमें एक ट्रक ड्राइवर ने आठ लोगों को अपनी गाड़ी से कुचल कर मार दिया। घटना से कुछ देर बाद ही प्रियंका अपनी शूटिंग ख़त्म कर घर लौंटी।

गौरतलब है कि भारत की देसी गर्ल इन दिनों दुनिया में अपने काम की बदौलत झंडे गाड़ रही हैं। प्रियंका चोपड़ा पिछले साल अमेरिकी टीवी शो क्वांटिको के लिए वहां गई थीं और उसके बाद उन्होंने बेवाच नाम की फिल्म में काम काम भी किया,जो रिलीज़ हो चुकी है। प्रियंका ने अब अमेरिका को ही अपना दूसरा घर बना लिया है और वो न्यूयॉर्क शहर के लोअर मैनहटन में रहती हैं, जहां आज ये हादसा हुआ । प्रियंका ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने लिखा है कि " मेरे घर से सिर्फ़ पांच ब्लॉक दूर ये हादसा हुआ है। तभी सायरनों की आवाज़ों ने मुझे इस बात की याद दिलाई..."यही है आज की दुनिया के हालात।" शांति।

This happened 5 blocks from my home,As I drive back home from work,Dreary sirens remind me that this is the state of the world #nyc #peace 😞

— PRIYANKA (@priyankachopra) November 1, 2017

 यह भी पढ़ें:रणवीर और शाहिद से अधिक फीस मिलने पर दीपिका ने दी ये सफाई

बता दें कि लोअर मैनहटन में हुई इस आतंकी घटना की पूरी दुनिया ने निंदा की है। प्रियंका जिस इलाके में रहती हैं वहीं टेलर स्विफ्ट , जोश ग्रोबेन और रेयान सक्रीट्स जैसे हॉलीवुड के बड़े सितारे रहते हैं । घटना के बाद सभी ने अपने अपने अनुभव शेयर करते हुए घटना में मारे गए लोगों को श्रद्धांजलि दी।

chat bot
आपका साथी