उर्मिला मातोंडकर ने 'रंगीला' के इस गाने में पहनी थी जैकी श्रॉफ की बनियान, एक्ट्रेस ने अब किया खुलासा

फैन्स को आज भी जैकी और उर्मिला का हॉट बीच सॉन्ग तन्हा तन्हा याद है। अब उर्मिला ने बताया कि इस सॉन्ग की शूटिंग कैसे हुई थी। एक्ट्रेस ने कहा कि इस गाने में उन्होंने जो ड्रेस पहनी थी वो दरअसल जैकी श्रॉफ की सफेद बनियान थी।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Sat, 02 Oct 2021 08:20 AM (IST) Updated:Sat, 02 Oct 2021 08:20 AM (IST)
उर्मिला मातोंडकर ने 'रंगीला' के इस गाने में पहनी थी जैकी श्रॉफ की बनियान, एक्ट्रेस ने अब किया खुलासा
Image Source: Screen Grab from movie Rangeela

नई दिल्ली, जेएनएन। 90 के दशक की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने अपनी सुपरहिट फिल्म रंगीला को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। इस फिल्म से उर्मिला करोड़ों लोगों के दिलों में बस गईं थीं। फिल्म में उनके साथ आमिर खान और जैकी श्रॉफ भी थे। फैन्स को आज भी जैकी और उर्मिला का हॉट बीच सॉन्ग 'तन्हा तन्हा' याद है। अब उर्मिला ने बताया कि इस सॉन्ग की शूटिंग कैसे हुई थी। एक्ट्रेस ने कहा कि इस गाने में उन्होंने जो ड्रेस पहनी थी वो दरअसल जैकी श्रॉफ की सफेद बनियान थी।

उर्मिला ने पहनी जैकी की बनियान

जी कॉमेडी शो में गेस्ट के तौर पर आई उर्मिला ने कहा, 'कोई नहीं जानता, लेकिन मैंने तन्हा तन्हा गीत के लिए रंगीला में जैकी श्रॉफ की गंजी पहनी थी और सच कहूं तो यह मजेदार था। हमसे कहा गया था कि कुछ नैचुरल सोचना है। जब हमें कॉस्ट्यूम के बारे में बताया जा रहा था तभी जैकी ने मुझसे कहा कि तुम मेरी बनियान पहन लेना। मैं श्योर नहीं थी तो मैंने सब भगवान के ऊपर छोड़ दिया। बाद में मुझे इसके लिए बहुत सराहा गया।'

इस गाने से पॉपुलर हो गईं थीं उर्मिला

रंगीला का निर्देशन राम गोपाल वर्मा ने किया था। इस फिल्म में आमिर खान लीड रोल में थे। फिल्म का म्यूजिक एआर रहमान ने दिया था जो कि बहुत लोकप्रिय हुआ। फिल्म रिलीज के बाद उर्मिला लोकप्रियता की नई ऊंचाइयों पर भी पहुंच गईं।

राम गोपाल वर्मा ने किया खुलासा

पिछले साल, फिल्म कंपेनियन से बात करते हुए, राम गोपाल वर्मा ने खुलासा किया था कि उन्होंने इस गाने के लिए बनाई गई कॉस्ट्यूम के लिए इनकार कर दिया था। फिल जैकी ने अपनी बनियान ऑफर की। लोकेश पर मैंने जैकी की बनियान दिखा कर कहा कि मुझे कुछ ऐसा चाहिए, तो जैकी ने टी-शर्ट उतार दी और कहा कि 'बिडू ये पहन ले' तो ड्रेस का श्रेय जैकी श्रॉफ को जाता है।

chat bot
आपका साथी