आने वाली फिल्में

कर ले प्यार कर ले लारा दत्ता और प्रिंयका चोपड़ा जैसे कई कलाकारों को बॉलीवुड में पहला मौका देने वाले फिल्मकार सुनील दर्शन 'कर ले प्यार कर ले' से अपने बेटे शिव दर्शन को लांच कर रहे हैं। उनके अपोजिट हैं पूर्व मिस इंडिया रनर अप हसलीन कौर। यह फिल्म प्रीत सिहोटा और कबीर स्याल्

By Edited By: Publish:Thu, 16 Jan 2014 11:17 AM (IST) Updated:Thu, 16 Jan 2014 11:36 AM (IST)
आने वाली फिल्में

कर ले प्यार कर ले

लारा दत्ता और प्रिंयका चोपड़ा जैसे कई कलाकारों को बॉलीवुड में पहला मौका देने वाले फिल्मकार सुनील दर्शन 'कर ले प्यार कर ले' से अपने बेटे शिव दर्शन को लांच कर रहे हैं। उनके अपोजिट हैं पूर्व मिस इंडिया रनर अप हसलीन कौर। यह फिल्म प्रीत सिहोटा और कबीर स्याल की लव स्टोरी है। प्रीत आज के जमाने की लड़की है। उसकी शख्सियत का एक दबा हुआ पहलू है, जो कबीर से मिलने के बाद सबके सामने आती है। दोनों यंग और विद्रोही प्रवृत्ति के हैं। उन्हें प्यार का एहसास कैसे होता है, फिल्म उस बारे में है। फिल्म साथ ही यह कहती है कि अगर लड़का दिलफेंक हो सकता है तो लड़की क्यों नहीं हो सकती? फिल्म का निर्देशन किया है राजेश पांडे ने जो लंबे समय से सुनील दर्शन के सहायक रहे हैं।

पढ़ें:'मिस लवली' को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर देखना चाहते हैं नवाज

मिस लवली

नब्बे के दशक की बी ग्रेड फिल्म इंडस्ट्री पर बनी 'मिस लवली' अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पहली सोलो फिल्म है। फिल्म की कहानी दो भाईयों की हैं जो बी ग्रेड इंडस्ट्री में सक्रिय रहते हैं। उनके जीवन में एक अभिनेत्री आती है जिसकी वजह से उनके प्रोडक्शन हाउस समेत कॅरियर में भी हलचल मच जाती है। फिल्म में बडे़ भाई का किरदार निभाया है अनिल जॉर्ज ने जबकि छोटे भाई के किरदार में है नवाजुद्दीन। निहारिका सिंह और जीना भाटिया भी फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म के निर्देशक है आशिम अहलूवालिया।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी