Twinkle Khanna ने शेयर किया वीडियो, कहा ‘कभी-कभी ये सब होना चाहिए’

एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना अपनी पोस्ट को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती हैं। साथ ही अभिनेत्री देश के तमाम समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय व्यक्त करती रहती हैं। अब उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो के साथ एक पोस्ट भी शेयर की है।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Mon, 28 Jun 2021 06:15 PM (IST) Updated:Mon, 28 Jun 2021 06:15 PM (IST)
Twinkle Khanna ने शेयर किया वीडियो, कहा ‘कभी-कभी ये सब होना चाहिए’
Twinkle Khanna shared a video on letting go, says 'sometimes all it needs to be'

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना अपनी पोस्ट को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती हैं। साथ ही अभिनेत्री देश के तमाम समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय व्यक्त करती रहती हैं। अब उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो के साथ एक पोस्ट भी शेयर की है।

वीडियो में अभिनेत्री का चेहरा नही दिख रहा है। लेकिन वीडियो में एक किताब और कुछ फूल दिख रहे हैं। वीडियो में अभिनेत्री किताब को खुल रही हैं, जिसमें से फूलों का एक गुच्छा नीचे की ओर गिरता हुआ दिख रहा है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर अभिनेत्री ने दिल पिघला देने वाला पोस्ट भी लिखा है। उन्होंने लिखा, ‘कुछ लोगों को रुकना सीखना पड़ता है, जबकि अन्य जाने देने के तरीकों की जांच करते हैं। मैं बाद की श्रेणी में आती हूं, रेजिमेंट के पीछे छुपी हुई हूं।’

 

View this post on Instagram

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

उन्होंने आगे लिखा, ‘इन पिछले महीनों मे, मैंने एक महत्वपूर्ण सबक सीखा है, मुझे सब कुछ ठीक करने की जरूरत नहीं है। बहुत अच्छा है कभी-कभी ये सब होना चाहिए।’ ट्विंकल की इस वीडियो को सोशल मीडिया पर एक लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

इससे पहले उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक फोटो शेयर किया था, जिसमें वो अपने पौधे की देखभाल कर रही हैं। तस्वीर में वो कांच के पॉट में रखे पौधे को देख रही हैं। इस तस्वीर में वो ब्लू कलर की शर्ट पहने नजर आ रही हैं, जिस पर तारे बने हुए हैं। फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘जब मैं अपने पौधों की देख-भाल करती हूं। तो मेरी आंखों में तारे होते हैं, न कि मेरी शर्ट पर।’

बात अगर उनके पति अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की करें तो वो इस साल कई फिल्म में नजर आने वाले हैं। अक्षय कुमार जल्द ही रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वो फिल्म बच्चन पांडे में अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस और कृति सेनन भी अहम रोल प्ले करती दिखेगी। साथ ही अभिनेता फिल्म ‘बेल बॉटम’, ‘राम सेतु’, ‘पृथ्वीराज’, ‘रक्षा बंधन’ में नजर आने वाले हैं।

chat bot
आपका साथी