संतरे के छिलकों को रिसाइकिल कर बॉडी स्क्रब बनाती हैं ट्विंकल खन्ना, पोस्ट शेयर कर पूछी फैंस रिसाइकिलिंग की टिप्स

एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना अपनी पोस्ट को लेकर सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में रहती हैं। अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर के साथ पोस्ट शेयर की है जिसमें वो ऑरेंज के छिलकों को रिसाइकिल करने की टिप्स दे रही हैं।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Thu, 01 Jul 2021 02:18 PM (IST) Updated:Thu, 01 Jul 2021 02:18 PM (IST)
संतरे के छिलकों को रिसाइकिल कर बॉडी स्क्रब बनाती हैं ट्विंकल खन्ना, पोस्ट शेयर कर पूछी फैंस रिसाइकिलिंग की टिप्स
Twinkle Khanna makes body scrub by recycling orange peels, shared post and asked fans about recycling tips.

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना अपनी पोस्ट को लेकर सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में रहती हैं। साथ ही अभिनेत्री देश के तमाम समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय व्यक्त करती रहती हैं। वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फोटोज वीडियो शेयर कर फैंस को अपनी लाइफ से जुड़े अपडेट शेयर करती रहती हैं। इसी बीच उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर के साथ पोस्ट शेयर की है, जिसमें वो ऑरेंज के छिलकों को रिसाइकिल करने की टिप्स दे रही हैं।

साथ ही उन्होंने फैंस से कमेंट में घूरेल नुस्खे तैयार होने वाली चीजों के बारे में भी पूछा है। इस फोटो में ट्विंकल खन्ना व्हाइट कलर की शर्ट में मुस्कुराती दिख रही हैं। फोटो में उन्होंने अपने आंखों के आगे कटे हुए संतरे से ढक रखा हैं।

फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने ऑरेंज और उसके छिलकों से होने वाले फायदों के बारें बताते हुए लिखा, ‘एक राज की बात मैं साइट्रस फल जैसे संतरे के छिलके भी खाती हूं, इनमें फल से ज्यादा फाइवर होता है।’ उन्होंने आगे लिखा, ‘मैं अपने बगीचे के पैच में छिलकों का पाउडर मिलती हूं और कभी-कभी इसे बॉडी स्क्रब के रूप में भी इस्तेमाल करती हूं।’

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

साथ ही उन्होंने फैंस से कहा कि ‘उन तरीकों के बारें में सोचें, जिनसे आप सांसारिक चीजों को अपने इंस्तेमाल के लिए फिर से बदल सकते हैं और उन्हें कमेंट कर नीचे लिखें।’ अभिनेत्री से राइटर बना ट्विंकल खन्ना की इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर उनके फैंस दिल खोलकर कर रहे हैं। साथ कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

एक यूजर्स ने कमेंट कर लिखा, ‘मैं स्ट्रॉबेरी की जड़े लेता हूं और उन्हें अपनी चाय में उबाल कर चीनी की जगह इंस्तेमाल करती हूं।’ एक फैंस ने लिखा, ‘केले के सूखे छिलके मेरे पौधों के लिए उर्वरक के रूप में काम करते हैं।’ साथ ही और भी फैंस कमेंट कर कई घरेलू नुस्खे बताए, जिनका इंस्तेमाल वो साइट्रस फलों के छिलकों के साथ करते हैं।

chat bot
आपका साथी