Video: ट्विंकल खन्ना का नहीं उतरा हैंगओवर, इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट कर लिए मजे; बोलीं- करन जौहर और उनकी पार्टियां बैन हों

Twinkle Khanna Shares Hilarious Video हाल में करन जौहर ने अपना 50वां जन्मदिन मनाया था जहां पूरा बालीवुड नजर आया। यहां करन जौहर की दोस्त ट्विंकल खन्ना मौजूद थीं। पार्टी के बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है जिसमें वो करन जौहर के मजे ले रही हैं।

By Geetarjun GautamEdited By: Publish:Fri, 27 May 2022 05:04 PM (IST) Updated:Fri, 27 May 2022 05:04 PM (IST)
Video: ट्विंकल खन्ना का नहीं उतरा हैंगओवर, इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट कर लिए मजे; बोलीं- करन जौहर और उनकी पार्टियां बैन हों
ट्विंकल खन्ना ने शेयर किया वीडियो, जिसमें वो नींद में दिखाई दे रही हैं।

नई दिल्ली, जेएनएन। Karan Johar Birthday party: करन जौहर की पार्टियों का बालीवुड में हर कोई दीवाना है। हाल ही में उन्होंने अपना 50वां जन्मदिन मनाया, जहां स्टार किड से लेकर बड़े-बड़े सितारे पहुंचे थे। करन जौहर की बर्थडे पार्टी में पूरा बालीवुड ग्लैमरस अंदाज में पहुंचा था। सेलेब्रिटीज की फोटो भी सोशल मीडिया पर सामने आईं। वहीं, ट्विंकल खन्ना ने एक मजेदार वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें उन्होंने करन जौहर की पार्टियां और खुद उन्हें बैन करने की मांग की है।

View this post on Instagram

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

वीडियो में वह सोती हुई नजर आ रही हैं, उनका कहना है कि पार्टी का अभी तक हैंगओवर नहीं उतरा है। वह अपने आफिस में कुर्सी बैठकर सो रही हैं। वीडियो में उन्होंने अपनी ड्रैस को भी दिखाया है, जो उन्होंने पार्टी में पहनी है। उन्होंने सिल्वर कलर की स्कर्ट के साथ व्हाइट टॉप और ब्लेजर पहना था।

वह वीडियो में कहती दिख रही हैं, कि उन्हें इसकी उम्मीद है कि सभी ने उनके साथ अच्छा व्यवहार किया होगा। इसके बाद वो लिखती हैं, 'वैसे भी, हर कोई इतना नशे में था कि याद ही नहीं रहेगा'। वीडियो के अंत में ट्विंकल लिखती हैं कि पार्टियां बैन होनी चाहिए, फ्री ड्रिंक्स, शाइनी स्कर्ट और करण जौहर भी बैन होने चाहिए।

View this post on Instagram

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि हैंगओवर.. तेरे फ्री ड्रिंक्स का! साथ ही उन्होंने बताया कि वो लीप ईयर में सिर्फ एक बार पार्टी करने जाती हैं। मैं हैरान हूं कि लोग हर हफ्ते कैसे पार्टी कर लेते हैं।

साथ ही उन्होंने लोगों की राय पूछी, कि कितने लोग केले के चिप्स के साथ बकार्डी लेना पसंद करते हैं या फिर सोना पसंद करते हैं। उन्होंने साथ ही लिखा है कि पार्टी पूपर के लिए और पार्टी एनिमल के लिए छोड़ कर मुझे बताएं कि आप किस तरफ हैं।

ट्विंकल खन्ना के अलावा, शाहरुख खान, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, कृति सनोन, जान्हवी कपूर, आमिर खान, किरण राव, करीना कपूर, प्रीति जिंटा, अभिषेक बच्चन सहित अन्य लोग करण जौहर के जन्मदिन की पार्टी में शामिल हुए।

chat bot
आपका साथी