तुषार कपूर ने इनकी बात मान कर लिया था अपनी लाइफ का एक बड़ा फैसला

तुषार कहते हैं "मैं मैच्योर हो गया हूं। मैं अब काम को भी उसी तरह से मैनेज करता हूं। मैं शूटिंग के वक्त भी उसे साथ लेकर जाता हूं, लेकिन सेट पर नहीं।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Thu, 12 Oct 2017 02:35 PM (IST) Updated:Mon, 20 Nov 2017 11:31 AM (IST)
तुषार कपूर ने इनकी बात मान कर लिया था अपनी लाइफ का एक बड़ा फैसला
तुषार कपूर ने इनकी बात मान कर लिया था अपनी लाइफ का एक बड़ा फैसला

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। तुषार कपूर बॉलीवुड में वह पहले मेल स्टार हैं, जिन्होंने सिंगल पैरेंट के रूप में अपने बेटे लक्ष्य के पालन-पोषण की जिम्मेदारी ली है। तुषार ने फिल्मकार प्रकाश झा के कहने पर ये निर्णय किया था।

तुषार कहते हैं कि उनके लिए भी ये फ़ैसला करना कठिन था। मन में डाउट्स आये थे कि पता नहीं लोग क्या कहेंगे। एक बार फ्लाइट में प्रकाश झा से उनकी मुलाकात हुई, तो प्रकाश ने उनसे पूछा कि उनका क्या इरादा है शादी को लेकर, तो तुषार ने उन्हें कहा कि शादी तो हो नहीं रही, अरेंज मैरेज करना नहीं है और प्यार हो नहीं रहा तो प्रकाश जी ने उन्हें राय दी कि वह पेरेंट तो बन ही सकते हैं। खुद उन्होंने भी सिंगल पैरेंट के रूप में एक बेटी को अडॉप्ट किया है और आज वह कई साल हो गई है । वह खुश हैं। तब उन्होंने ही तुषार को एक परिवार का नंबर भी दिया। तुषार फिर उन लोगों से मिले और फिर उन्होंने पूरी जानकारी हासिल की। जब उन्होंने अपने परिवार के सभी सदस्यों से यह बात शेयर की तो सभी ने तुषार को सपोर्ट किया। तुषार से सभी ने कहा और खासतौर से पिता जीतेंद्र ने कि तुमको दो दिन लोग कुछ कहेंगे। फिर सब शांत हो जायेंगे. तो तुम किसी बात की चिंता मत करो। आगे बढ़ो। तुषार ने बताया कि बहन एकता कपूर ने सबसे अधिक सपोर्ट किया।

यह भी पढ़ें:सलमान, प्रियंका या आमिर नहीं, कपिल शर्मा हैं साइबर अपराधियों के 'डॉन'

 

तुषार कहते हैं "मैं मैच्योर हो गया हूं। मैं अब काम को भी उसी तरह से मैनेज करता हूं। मैं शूटिंग के वक्त भी उसे साथ लेकर जाता हूं, लेकिन सेट पर नहीं। सिर्फ शहर में, चूंकि मुझे इनिशियली लगता है कि बच्चे को अपने प्राइमरी पेरेंट की जरूरत होती ही है। तो मेरी सारी चीजें उसी के इर्द-गिर्द घूमती है। गोलमाल अगेन के भी पूरे ट्रिप पर वह मेरे साथ रहा है। मैं इस बात से खुश हूं कि मैं इस जिम्मेदारी को पूरा कर पा रहा हूं। मैं उसे बिल्कुल आम बच्चों की तरह ही पालना चाहता हूं। मैं उसे पार्क में भी घुमाने फिराने ले जाता हूं। आउटडोर गेम्स के लिए भी हम जाते रहते हैं।

chat bot
आपका साथी