Toxic: यश की 'टॉक्सिक' में हुई इस हॉट बॉलीवुड एक्ट्रेस की एंट्री, नाम सुन बढ़ जाएंगी दिल की धड़कनें

साउथ एक्टर यश (Yash) ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म टॉक्सिक (Toxic) की जानकारी शेयर की थी। फिल्म की शूटिंग तेजी से आगे बढ़ रही है। बीते साल फिल्म का अनाउंसमेंट वीडियो जारी किया गया था। वहीं अब फिल्म से जुड़ी अपडेट आई है। यश की टॉक्सिक में एक बॉलीवुड हसीना की एंट्री हो गई है जो बेहद पॉपुलर हैं।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Publish:Wed, 27 Mar 2024 08:20 PM (IST) Updated:Wed, 27 Mar 2024 08:20 PM (IST)
Toxic: यश की 'टॉक्सिक' में हुई इस हॉट बॉलीवुड एक्ट्रेस की एंट्री, नाम सुन बढ़ जाएंगी दिल की धड़कनें
यश की 'टॉक्सिक' में हुई इस हॉट बॉलीवुड एक्ट्रेस की एंट्री, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। केजीएफ स्टार यश के अगले प्रोजेक्ट का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में एक्टर ने अपनी आगामी फिल्म टॉक्सिक की अपडेट शेयर की थी, जिसे लेकर अपडेट आई है। यश की टॉक्सिक में एक बॉलीवुड हसीना की एंट्री हो गई है।

टॉक्सिक कन्नड़ के साथ हिंदी भाषा में भी बनाई जा रही है। इसके साथ ही फिल्म में साउथ और नॉर्थ दोनों इंडस्ट्री के स्टार्स देखने को मिलेंगे।

यह भी पढ़ें- Ramayana: 'रावण' की पत्नी 'मंदोदरी' बनेगी टीवी की ये बड़ी एक्ट्रेस, 'रामायण' में यश संग जमेगी जोड़ी ?

किस हसीना की हुई एंट्री ?

टॉक्सिक को लेकर कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि फिल्म में यश के साथ फीमेल लीड में एक बॉलीवुड अभिनेत्री नजर आएंगी। वहीं, अब खबर आई है कि फिल्म में वो यश की बहन का रोल निभाने वाली हैं। टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के अनुसार, टॉक्सिक में करीना कपूर की एंट्री हो गई है।

यश और करीना मचाएंगे धमाल

यश की फिल्म को लेकर पहले सामने आई जानकारी के अनुसार, करीना कपूर फीमेल लीड थीं। वहीं, लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक बेबो टॉक्सिक में यश की बहन के रोल में होंगी, लेकिन लीड से बिल्कुल भी कम नहीं होगा। टॉक्सिक की कहानी भाई- बहन के बॉन्ड के इर्द-गिर्द घूमेगी, जिन्हें अलग करना नामुमकिन होगा।

यश के साथ रोमांस करेगी ये एक्ट्रेस ?

टॉक्सिक की फीमेल लीड की बात करें, तो यश के अपोजिट कियारा आडवाणी होंगी। रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म में यश और करीना कपूर के साथ कियारा आडवाणी भी शामिल हैं। फिल्म में यश और कियारा एक-दूसरे के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें- Ranbir Kapoor: मां नीतू कपूर के जेवर चुरा चुके हैं रणबीर कपूर, जानें- किस मजबूरी की वजह से उठाया था ऐसा कदम?

कब रिलीज होगी टॉक्सिक ?

टॉक्सिक का डायरेक्शन गीतू मोहनदास कर रहे हैं, जो फिल्म में करीना कपूर की एंट्री से बेहद खुश हैं। रिलीज की बात करें तो यश के फैंस को थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा अभी। टॉक्सिक एक साल बाद 10 अप्रैल, 2025 में रिलीज होगी। रॉकिंग स्टार के साथ टॉक्सिक में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और साई पल्लवी भी शामिल हैं। फिल्म को केवीएन प्रोडक्शन के बैनर तले बनाया जा रहा है। 

chat bot
आपका साथी