Top 5: बाहुबली आएंगे मुंबई, दीपिका की नई फिल्म और कोंकणा की फिल्म में दिखेंगे ओम पुरी

मुंबई में होने वाली बारिश के समय आएंगे बाहुबली, वेटरन एक्टर ओम पुरी दुनिया को कह चुके हैं अलविदा लेकिन इस फिल्म में देंगे दिखाई।

By Rahul soniEdited By: Publish:Fri, 26 May 2017 03:59 PM (IST) Updated:Fri, 26 May 2017 04:09 PM (IST)
Top 5: बाहुबली आएंगे मुंबई, दीपिका की नई फिल्म और कोंकणा की फिल्म में दिखेंगे ओम पुरी
Top 5: बाहुबली आएंगे मुंबई, दीपिका की नई फिल्म और कोंकणा की फिल्म में दिखेंगे ओम पुरी

मुंबई। बाहुबली से लेकर बॉलीवुड की मस्तानी तक। आज की टॉप 5 खबरें पढ़िए सिर्फ एक क्लिक पर। आज आपको बताने जा रहे हैं बाहुबली के नए शूटिंग शेड्यूल, दीपिका की नई फिल्म, ओम पुरी की फिल्म के बारे में। तो पढ़िए ये पांच खबरें -

बाहुबली मुंबई में करेंगे शूटिंग:

बाहुबली 1 और 2 में बाहुबली का अहम किरदार निभाने वाले प्रभास अब मुंबई आ रहे हैं। जी हां, प्रभास मुंबई में अपनी आने वाली फिल्म 'साहो' की शूटिंग मुंबई में करेंगे। आपको बता दें कि फिल्म की शूटिंग में जून में की जाएगी। इस फिल्म में कोई बॉलीवुड स्टार नहीं है। दरअसल, बारिश में फिल्म के कुछ एक्शन सीक्वेंस शूट किए जाना है। मुंबई में बारिश जून से शुरू होगी तो अगने महीने का शूटिंग शेड्यूल रखा गया है।

बदलापुर 2 में होंगी दीपिका पादुकोण:

दिनेश विजन ने 2015 में 'बदलापुर' प्रोड्यूस की थी। अब वो इस फिल्म का प्रीक्वेल 'बदलापुर 2' लेकर आ रहे हैं। खबर यह है कि, 'बदलापुर 2' में वरुण धवन नहीं बल्कि दीपिका पादुकोण होंगी। बताया जा रहा है कि, जिस प्रकार 'बदलापुर' में वरुण धवन के कैरेक्टर के इर्द-गिर्द कहानी घूमती है उसी प्रकार इसके प्रीक्वेल में दीपिका पादुकोण के इर्द-गिर्द फिल्म की कहानी होगी। चूंकि फिल्म में कैरेक्टर ड्रिवल स्टोरी होगी। दीपिका ने इससे पहले दिनेश विजन के साथ 'कॉकटेल', 'लव आज कल', 'फाइंडिंग फनी' और डायरेक्शनल डेब्यू फिल्म 'राब्ता' में काम किया है।

कोंकणा की फिल्म में ओम पुरी देंगे दिखाई:

'अ डेथ इन द गंज' हिंदी ड्रामा थ्रिलर फिल्म है जिसे कोंकणा शर्मा ने सिर्फ लिखा है बल्कि डायरेक्ट भी किया है। खास बात यह है कि, इस फिल्म में दुनिया को अलविदा कह कर चले गए वेटरन एक्टर ओम पूरी भी हैं जो ओ.पी. बक्षी की भूमिका में नज़र आएंगे। फिल्म 2 जून को रिलीज़ होगी। आपको बता दें कि, सलमान की इस साल ईद के अवसर पर आने वाली फिल्म में भी ओम पूरी की झलक दिखाई देगी। गुरुवार को रिलीज़ हुए इस फिल्म के ट्रेलर में भी ओमपूरी दिखाई दिए।

क्वांटिको फ्रेंड्स के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग:

प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म 'बेवॉच' से हॉलीवुड में कदम रखा है। इससे पहले वो अमेरिकन शो क्वांटिको में दिखाई दी थीं और इस शो के अगला सीजन भी वो कर रही हैं। दरअसल, प्रियंका चोपड़ा ने अपने क्वांटिको फ्रेंड्स के लिए अपनी हॉलीवुड फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी है। हॉलीवुड फिल्म 'बेवॉच' में प्रियंका का किरदार है।

एक्टर दीपक की मुश्किलें बढ़ीं:

एक्टर दीपक तिजोरी की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। खबर आई है कि, उनकी पत्नी शिवानी ने मुंबई के बोरीवली थाने में उनके खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज किया है। यह भी पता चला है कि, दीपक से उनकी पत्नी ने गुजारे भत्ते की मांग की है। आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि दीपक ने शिवानी को अपने घर से बाहर निकाल दिया था, जिसके बाद शिवानी ने कोर्ट में तलाक का केस दर्ज किया था।

chat bot
आपका साथी