Toofan के नए पोस्टर में दिखा फरहान और मृणाल ठाकुर का रोमांटिक मूड, कल रिलीज़ होगा फिल्म का टीज़र

बॉलीवुड के मल्टी टेलेंटेड स्टार फरहान अख़्तर की फिल्म ‘तूफान’ जल्द की दर्शकों के बीच पहुंचने वाली है। इस फिल्म में फरहान के साथ मृणाल ठाकुर भी लीड रोल में नज़र आएंगी। हाल ही में मेकर्स ने तूफान के लिए ये अनाउंसमेंट किया है।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Thu, 11 Mar 2021 01:22 PM (IST) Updated:Thu, 11 Mar 2021 01:24 PM (IST)
Toofan के नए पोस्टर में दिखा फरहान और मृणाल ठाकुर का रोमांटिक मूड, कल रिलीज़ होगा फिल्म का टीज़र
Photo Credit - Farhan Akhtar Instagram account

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के मल्टी टेलेंटेड स्टार फरहान अख़्तर की फिल्म ‘तूफान’ जल्द की दर्शकों के बीच पहुंचने वाली है। इस फिल्म में फरहान के साथ मृणाल ठाकुर भी लीड रोल में नज़र आएंगी। हाल ही में मेकर्स ने तूफान के लिए ये अनाउंसमेंट किया है कि फिल्म को सिनेमाघरों की बजाय ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ किया जाएगा। इसी बीच फिल्म का नया पोस्टर भी रिलीज़ किया गया है जिसमें फरहान और मृणाल रोमांटिक मूड में दिखाई दे रहे हैं। इस पोस्टर के साथ ये जानकारी भी दी गई की ‘तूफान’ का टीज़र कल यानी 12 मार्च को रिलीज़ किया जाएगा।

फरहान और मृणाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का नया पोस्टर जारी किया है। इस पोस्टर में फरहान जहां मृणाल के माथे के ऊपर अपना सिर रखे नज़र आ रहे हैं तो वहीं मृणाल असमान की तरफ देखती दिख रही हैं। पोस्टर शेयर करने के साथ फरहान ने लिखा, ‘जिंदगी उसे लड़ना सिखाया, और प्यार ने उसे ये सिखाया कि किसी चीज़ के लिए लड़ना है। तूफानी को टीज़र कल (12 मार्च) रिलीज़ हो रहा है’। आपको बता दें कि अमेज़न प्राइम वीडियो पर ‘तूफान’ 21 मई को आएगा। 2021 में यह पहली बड़ी फ़िल्म है, जो प्राइम वीडियो पर रिलीज़ की जाएगी। वहीं, इस फिल्म के साथ ही फ़रहान का यह ओटीटी डेब्यू भी होगा।

 

View this post on Instagram

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar)

बता दें, तूफ़ान में फ़रहान एक बॉक्सर के किरदार में हैं। फ़िल्म का निर्देशन राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने किया है, जिन्होंने फ़रहान के साथ इससे पहले भाग मिल्खा भाग जैसी सफल और बेहतरीन फ़िल्म बनायी थी। फ़िल्म का निर्माण भी राकेश और फ़रहान ने ही किया है। इस फिल्म के लिए फरहान ने बहुत मेहनत की है। फरहान ने अपनी बॉडी पर बहुत काम किया है और एक बॉक्सर की तरह अपने शरीर को

chat bot
आपका साथी