Swag से कर दिया है सलमान कटरीना ने सबका स्वागत, आप खुद देख लीजिए

अली अब्बास जफ़र निर्देशित टाइगर जिंदा है इस साल 22 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली है।

By Rahul soniEdited By: Publish:Tue, 21 Nov 2017 01:03 PM (IST) Updated:Tue, 21 Nov 2017 08:42 PM (IST)
Swag से कर दिया है सलमान कटरीना ने सबका स्वागत, आप खुद देख लीजिए
Swag से कर दिया है सलमान कटरीना ने सबका स्वागत, आप खुद देख लीजिए

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म टाइगर जिंदा है का मोस्ट अवेटेड सॉन्ग रिलीज़ हो चुका है। सॉन्ग का टाइटल स्वैग से स्वागत है जिसमें सलमान और कटरीना जबरदस्त डांस करते नज़र आ रहे हैं। 

फिल्म टाइगर जिंदा है का नया सॉन्ग स्वैग से करेंगे सबका स्वागत में एक बार फिर सलमान खान और कटरीना कैफ की जबरदस्त डांस केमेस्ट्री देखने को मिल रही है। शूटिंग लोकेशन से लेकर डांस मूव्स तक सॉन्ग ने रिलीज़ होते ही अॉडियंस का दिल जीत लिया है। इस सॉन्ग का कई दिनों से इंतज़ार था और सलमान खान अपने ट्विटर पर इसको लेकर लगातार ट्विट भी कर रहे थे। इस सॉन्ग की शुरूआत ''इश्क से आगे कुछ नही कुछ नही, इश्क से बेहतर कुछ नही कुछ नही'' से होती है। इस सॉन्ग को आवाज़ विशाल ददलानी और नेहा भसीन ने दी है। म्यूजिक विशाल और शेकर का है। वहीं, सॉन्ग के लिरिक्स इर्शाद कामिल ने लिखे हैं। 

यह भी पढ़ें: चलती कार से गिर पड़ी प्रियंका चोपड़ा, आगे क्या हुआ Video देखकर समझ जाएंगे

अली अब्बास जफ़र निर्देशित टाइगर जिंदा है इस साल 22 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली है। सलमान और कटरीना का किरदार एक मिशन को सॉल्व करना हुआ नज़र आएगा। इस फिल्म में कटरीना कैफ ने ख़ुफ़िया अफसर बनने के लिए आमतौर पर किये जाने वाले फाइट करने की तकनीक को एक अलग अंदाज पकड़ने का प्रयास किया है।

आपको बता दें कि, टाइगर जिंदा है की कहानी रियल इवेंट्स पर आधारित है। खास बात यह भी है कि पिछली बार आपने एक था टाइगर में देखा होगा कि वहां रोमेंटिक कहानी कही गई थी। इस बार कहानी एक्शन से भरपूर होगी। रोमांटिक एंगल नहीं होगा।

chat bot
आपका साथी