नया साल, बॉलीवुड सितारे और खूब धूम-धड़ाका

2015 को अलविदा कहने और 2016 का स्‍वागत करने का वक्‍त करीब आ गया है। ऐसे में बॉलीवुड सितारों की तैयारी भी जबरदस्‍त है।

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Wed, 30 Dec 2015 04:36 PM (IST) Updated:Thu, 31 Dec 2015 06:09 PM (IST)
नया साल, बॉलीवुड सितारे और खूब धूम-धड़ाका

नई दिल्ली, प्रतिभा गुप्ता। 2015 को अलविदा कहने और 2016 का स्वागत करने का वक्त करीब आ गया है। ऐसे में बॉलीवुड सितारों की तैयारी भी जबरदस्त है। कोई अपनों के साथ तो कोई दोस्तों के साथ नए साल पर धूम-धड़ाका करने को तैयार है। तो चलिए एक नजर डालते हैं किस की क्या-क्या है प्लानिंग-

शुरुआत बॉलीवुड की खान तिकड़ी से

'दिलवाले' से बॉक्स-ऑफिस पर धूम मचाने वाले शाहरुख खान नए साल पर परिवार के साथ दुबई स्थित अपने आलिशान घर में जश्न मनाएंगे। 31 दिसंबर की रात उनके करीबी दोस्त भी इस जश्न में शामिल हो सकते हैं। वहीं 'दंगल' में जुटे आमिर खान अपनी पत्नी किरण राव और बेटे आजाद के साथ स्विट्जरलैंड की खूबसूरत वादियों में होंगे। वो पहले ही उड़ान भर चुके हैं। अब बात सलमान खान की करें तो लगता है उनकी कुछ खास प्लानिंग नहीं है। इस बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, 'कुछ नहीं बस काम, हर साल की तरह। वैसे आपको बता दें कि इस महीने जब से वो 13 साल पुराने हिट एंड रन केस में सभी आरोपों से बरी हुए हैं, तब से उनके घर जश्न जारी है। पहले उनकी बहन अर्पिता खान की मैरिज एनिवर्सरी और उसके बाद मां सलमा खान, भाई सोहेल खान और फिर खुद सलमान खान का बर्थडे। 50 साल के होने पर उन्होंने मुंबई स्थित अपने पनवेल फॉर्महाउस पर जबरदस्त पार्टी दी, जिसमें कई जानेमाने बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की। हो सकता है नए साल पर सलमान खान ने कोई गुपचुप प्लानिंग की हो।

कुंवारी जोड़ियों की भी जबरदस्त प्लानिंग

नए साल के जश्न की चर्चा हो और बॉलीवुड की कुंवारी जोड़ियों का जिक्र ना हो, ये कैसे हो सकता है। तो आपको बता दें कि रणबीर कपूर और कट्रीना कैफ मैक्सिको जा रहे हैं। वैसे हाल ही में दोनों के बीच ब्रेक-अप की भी जबरदस्त चर्चा थी, ऐसे में उम्मीद करते हैं कि नए साल में दोनों के बीच के रिश्ते और भी मजबूत हो जाएं। वहीं, 'बाजीराव मस्तानी' में ऐतिहासिक प्रेम कहानी को बहुत ही दमदार तरीके से बड़े पर्दे पर जीवंत करने वाले रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का इरादा यूरोप जाने का है। सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट भी एक साथ नए साल का जश्न मनाने के लिए मैक्सिको की उड़ान भर चुके हैं।

शादीशुदा जोड़ियां भी नहीं पीछे

शादीशुदा जोड़ियों में सैफ अली खान और करीना कपूर भी नए साल पर छुट्टियां बिताने के लिए स्विट्जरलैंड की खूबसूरत वादियों में पहुंच गए हैं। उनका ठिकाना होगा यहां का गस्ताद रिजॉर्ट। वैसे सैफ-करीना अक्सर छुट्टियां मनाने फॉरेन ट्रिप पर जाते रहते हैं। बिजी शेड्यूल के बीच खुद के लिए समय निकालना उन्हें अच्छे से आता है। वहीं विद्या बालन भी अपने प्रोड्यूसर पति सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ 10 दिन की छुट्टियाें पर रवाना चुकी हैं, मगर कहां इस बात का पता नहीं चल पाया है। एक जनवरी को उनका बर्थडे भी है, ऐसे में उनके लिए दोहरे जश्न का मौका है। हालांकि यह पहला मौका होगा, जब वो अपने बर्थडे पर अपने माता-पिता से दूर होंगी।

फैमिली के साथ धूम-धड़ाका

शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा और बेटे विवान के साथ पहले से ही लंदन में मौजूद हैं। क्रिसमस पर वो खूब मस्ती करती नजर आई थीं और उम्मीद है कि नए साल पर भी जश्न मनाने की धमाकेदार तैयारी होगी। वहीं ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने पति अभिषेक बच्चन और बेटी अराध्या के साथ न्यूयॉर्क में क्रिसमस मनाया था और वो नए साल का जश्न भी वहीं मनाएंगी। उन्होंने अपने प्रशंसकों को नए साल की शुभकामनाएं भी दी हैं। सोनू सूद बीजिंग में जैकी चैन के साथ फिल्म ‘कुंग फू योगा’ की शूटिंग कर रहे हैं। नए साल का जश्न मनाने के लिए उनके परिवार वाले बीजिंग उनके पास पहुंच जाएंगे। मनोज वाजपेयी अपने परिवार के साथ नए साल पर दिल्ली में होंगे। इस मौके पर उन्होंने खास तौर से यहां के प्राचीन स्मारकों और ऐतिहासिक स्थलों का दौरा करने का फैसला किया है। मनीष पॉल इन दिनों दुबई में अपने परिवार के साथ छुट्टियां मना रहे हैं और नए साल पर भी वहीं खूब धूम-धड़ाका करेंगे। वहीं 'दिलवाले' की सफलता का जश्न मना रहीं काजोल अपने पति अजय देवगन और बच्चों के साथ अपने करजत फॉर्महाउस पर होंगी।

फ्रेंड्स के साथ बैचलर्स की पार्टी

‘बाजीराव मस्तानी’ में काशीबाई के किरदार से दर्शकों की वाहवाही लूटने वालीं प्रियंका चोपड़ा इस साल अपनी महिला मित्रों के साथ नए साल का जश्न विदेश में मनाएंगी। वहीं, फैशन क्वीन सोनम कपूर मालदीप के सुंदर द्वीपों के बीच 2016 का स्वागत करेंगी। उन्होंने कहा, 'मैं अपने दोस्तों के साथ मालदीप जा रही हूं। मैं नए साल पर कोई भी संकल्प नहीं लेती, क्योंकि वो अक्सर टूट जाते हैं।' सोनाक्षी सिन्हा बेंगलुरु में अपनी करीबी दोस्त के साथ नए साल का जश्न मनाएंगी। उनकी इस दोस्त की अगले साल शादी है, इसलिए उन्होंने इस बार नया साल उनके साथ मनाने की ठानी है। 'बाहुबली’ एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया नए साल पर अपने माता-पिता के साथ उत्तरी कैरोलीना के शेलरेट में होंगी। ‘शमिताभ’ से बॉलीवुड में कदम रखने वालीं अक्षरा हसन नए साल पर अपने परिवार और मित्रों के साथ देश से बाहर जा सकती हैं। उन्होंने कहा, 'मैं अपने परिवार और दोस्तों के साथ देश से बाहर जा सकती हूं।' शाहिद कपूर की एक्ट्रेस बहन सना कपूर अपने एक पारिवारिक दोस्त के घर पर नए साल का जश्न मनाएंगी। हालांकि 'दम लगा के हईशा’ एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर नए साल पर भी काम में मसरूफ रहेंगी।

chat bot
आपका साथी