बाहुबली 2 के लेटेस्ट सांग 'साहोरे बाहुबली' लांच में ये 5 चीजें थी ख़ास

360 डिग्री कैमरा, परफॉरमेंस, ग्रैंड स्टेज, ऑडियो लांच... ये है इस ग्रैंड सांग लांच के हाइलाइट्स!

By ShikhasEdited By: Publish:Mon, 27 Mar 2017 04:21 PM (IST) Updated:Tue, 28 Mar 2017 06:53 AM (IST)
बाहुबली 2 के लेटेस्ट सांग 'साहोरे बाहुबली' लांच में ये 5 चीजें थी ख़ास
बाहुबली 2 के लेटेस्ट सांग 'साहोरे बाहुबली' लांच में ये 5 चीजें थी ख़ास

मुंबई। बाहुबली 2, नाम ही काफी है सुर्खियां बटोरने के लिये। हाल ही में इस बेहतरीन टीम ने अपना गाना लांच किया और इसे बहुत ही ग्रैंड तरीके से लांच किया गया था। करण जौहर, एस एस राजमौली, भास, राणा डग्गूबाती, तमन्ना भाटिया, अनुष्का शेट्टी, सत्यराज और राम्या कृष्णन के साथ यहां फिल्म से जुड़ा हर शख़्स मौजूद था।

गाने 'साहोरे बाहुबली' के लांच को इन 5 चिजों ने 'ग्रैंड' बनाया-

1. 360 डिग्री कैमरा

फिल्म के विज्युअल इफ़ेक्ट से तो आप सभी वाकिफ़ होंगे और इस फिल्म के डायरेक्शन आर्ट को और शानदार बनाने के लिए इस्तमाल किया जाता है यह अनोखा कैमरा जो 360 डिग्री चीजों को कैप्चर करता है।

इसे भी पढ़ें- 'बाहुबली' के 'भल्लाल देव' और बिपाशा बसु के बीच था ये दमदार कनेक्शन 

2. परफॉरमेंस

बाहुबली 2 के गाने का लांच है और परफॉरमेंस न हो, ऐसा हो ही नहीं सकता! एक से बढ़कर एक परफॉरमेंस ने यहां मौजूद जनता का दिल जीत लिया। राणा डग्गुबाती और प्रभास के परफॉरमेंस ने इस इवेंट की शान और बढ़ा दी।

3. ग्रैंड स्टेज

मौजूद स्टेज को भी बहुत ही ग्रैंड तरीके से सजाया गया था। LED लाइट्स और टीवी के साथ मेहमानों के बैठने की व्यवस्था भी बड़े स्केल पर किया गया था।

4. ऑडियो लांच

बाहुबली 2 के ऑडियो के लांच को भी पटाखों के साथ लांच किया गया। बड़े से चक्र और पटाखों के साथ इसे भव्य तरीके से लांच किया गया।

इसे भी पढ़ें- हाइवे पर प्रभास ही प्रभास, बाहुबली के बेकरार फैंस ने कुछ इस अंदाज में किया बाहुबली का स्वागत

5.स्टार कास्ट

बाहुबली की कास्ट को इस ग्रैंड लांच का क्रेडिट देना बनता ही है। करण जौहर, एस एस राजमौली, भास, राणा डग्गूबाती, तमन्ना भाटिया, अनुष्का शेट्टी, सत्यराज और राम्या कृष्णन और भी सारी कास्ट ने यहां शामिल होकर इस लांच को ग्रैंड बनाया।

chat bot
आपका साथी