'थलाइवी' की रिलीज से पहले कंगना रनोट महाराष्ट्र सरकार से कर रही हैं ये अपील, सोशल मीडिया पर वायरल हुई पोस्ट

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म थलाइवी को लेकर सुर्खियों में हैं। उनकी यह फिल्म साउथ सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री और तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता की बायोपिक है। फिल्म थलाइवी 10 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Mon, 06 Sep 2021 02:48 PM (IST) Updated:Mon, 06 Sep 2021 02:48 PM (IST)
'थलाइवी' की रिलीज से पहले कंगना रनोट महाराष्ट्र सरकार से कर रही हैं ये अपील, सोशल मीडिया पर वायरल हुई पोस्ट
बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट, तस्वीर- Instagram: kanganaranau

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म थलाइवी को लेकर सुर्खियों में हैं। उनकी यह फिल्म साउथ सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री और तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता की बायोपिक है। फिल्म थलाइवी 10 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। कंगना रनोट की यह फिल्म काफी पहले रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से लगे लॉकडाउन के कारण थलाइवी की रिलीज डेट को टाला दिया गया।

वहीं अभी भी कंगना रनोट की यह फिल्म महाराष्ट्र के सिनेमाघरों में रिलीज नहीं होगी, क्योंकि राज्य सरकार ने अभी तक सिनेमाघरों को खोलने की अनुमति नहीं दी है। ऐसे में कंगना रनोट ने महाराष्ट्र सरकार से सिनेमाघर खोलने और उनकी फिल्म थलाइवी को रिलीज करने का अनुरोध किया है। अभिनेत्री ने यह अपील सोशल मीडिया के जरिए की है। कंगना रनोट सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं।

उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नोट साझा किया है। इस नोट के जरिए कंगना रनोट ने महाराष्ट्र सरकार से अपील करते हुए लिखा, 'महाराष्ट्र में कोरोना के मामलों में गिरावट आई है। महाराष्ट्र सरकार से अनुरोध है कि सिनेमाघर खोल दें और मरती हुई फिल्म इंडस्ट्री और थिएटर व्यवसाय को बचा लें।' सोशल मीडिया पर कंगना रनोट का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है।

अभिनेत्री के फैंस पोस्ट को अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दें कि बीते साल कंगना रनोट और महाराष्ट्र सरकार के बीच काफी विवाद देखने को मिला था। उन्होंने मुख्यमंत्री उद्धाव ठाकरे के खिलाफ बयानबाजी की थी। वहीं बात करें फिल्म थलाइवी की तो यह पहले 23 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, मगर देश में कोरोना वायरस पैनडेमिक की दूसरी लहर के मद्देनजर महाराष्ट्र समेत कई राज्यों में सिनेमाघर बंद कर दिये गये थे, लिहाजा फिल्म की रिलीज स्थगित कर दी गई थी।

थलाइवी हिंदी के साथ तमिल और तेलुगु में भी रिलीज की जा रही है। अप्रैल में फिल्म का एक गाना चली-चली भी रिलीज़ कर दिया गया था। फिल्म का निर्देशक एएल विजय ने किया है। थलाइवी दिग्गज तमिल अदाकारा और तमिलनाडु की मुख्यमंत्री रहीं जे जयललिता की बायोपिक फिल्म है। जयललिता ने लगभग 140 फिल्मों में काम किया था। जितनी सफल वो फिल्मों में रहीं, वैसी ही कामयाबी उन्हें राजनीतिक करियर में भी मिली। जयललिता 6 बार तमिलनाडु की मुख्यमंत्री रही थीं। राजनीतिक जीवन में उन्हें अम्मा कहा जाता था। एमजी रामचंद्रन के साथ जयललिता ने कई फिल्मों में काम किया था। 1982 में जब एमजीआर मुख्यमंत्री थे, तब जयललिता ने AIADMK पार्टी ज्वाइन की थी।

chat bot
आपका साथी