'Saif Ali Khan का जिक्र किये बिना नेशनल अवॉर्ड की जीत अधूरी', बोले तान्हाजी के निर्देशक ओम राउत

Tanhaji Director Om Raut On National Film Awards Win ओम राउत ने फिल्म का निर्देशन किया है। सैफ अली खान ओम की अगली फिल्म आदिपुरुष में भी नजर आएंगे। इस फिल्म में प्रभास राम और सैफ रावण के किरदार में हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Sat, 23 Jul 2022 03:28 PM (IST) Updated:Sat, 23 Jul 2022 03:28 PM (IST)
'Saif Ali Khan का जिक्र किये बिना नेशनल अवॉर्ड की जीत अधूरी', बोले तान्हाजी के निर्देशक ओम राउत
Tanhaji Director Om Raut Credits National Award Win to Saif. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। 68वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों की शुक्रवार को घोषणा हुई, जिसमें अजय देवगन की फिल्म तान्हाजी- द अनसंग वॉरियर ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए तीन श्रेणियों में अवॉर्ड्स अपने नाम किया। बेस्ट एक्टर के लिए अजय देवगन के नाम का एलान हुआ, वहीं फिल्म को बेस्ट कॉस्ट्यूम और बेस्ट पॉपुलर फिल्म केटेगरी में भी जीत अपने नाम दर्ज की। इस अप्रत्याशित सफलता से फिल्म की टीम बेहद खुश है। मगर, फिल्म के निर्देशक ओम राउत ने कामयाबी की इस खुशी में भी सैफ अली खान को याद रखा। 

सैफ को मेंशन किये बिना बधाई अधूरी- ओम

मीडिया को भेजे अपने स्टेटमेंट में ओम ने कहा- "तान्हाजी-द अनसंग वॉरियर मेरा लेबर ऑफ लव रहा है। इस फिल्म को अजय देवगन सर का फुल सपोर्ट मिला, जो ना केवल फिल्म में लीड रोल निभाने के लिए राजी हुए बल्कि उन्होंने इस फिल्म को प्रोड्यूस भी किया।'' ओम आगे कहते हैं- मैं अजय सर को बेस्ट एक्टर चुने जाने के लिए बधाई देता हूं।वह सही मायनों में एक तान्हाजी थे। मगर, सैफ सर (सैफ अली खान) को स्पेशल मेंशन दिए बिना बधाई अधूरी रहेगी, जिनका सपोर्ट इस फिल्म के लिए बेहद अहम रहा है।''

It’s an extremely proud & happy moment for us. We’ve won 3 National Awards for a film very close to my heart 💯 pic.twitter.com/pGcFUQzqJW

— Om Raut (@omraut) July 22, 2022

सैफ अली खान ने निभाया था नेगेटिव किरदार

ओम ने फिल्म के कॉस्ट्यूम डिजाइनर नचिकेत बर्वे और महेश शेरला को भी इस उपलब्धि के लिए बधाई दी। बता दें, 2020 में रिलीज हुई तान्हाजी- द अनसंग वॉरियर बॉक्स ऑफिस पर भी सफल रही थी। फिल्म ने 280 करोड़ का नेट कलेक्शन किया था। अजय ने तान्हाजी और काजोल ने उनकी पत्नी सावित्री बाई का रोल निभाया था, जबकि सैफ अली खान उदयभान सिंह राठौड़ के रोल में थे, जो मुगल बादशाह औरंगजेब का राजपूत सेनापति और किलेदार होता है। फिल्म में सैफ के अभिनय की काफी तारीफ हुई थी। 

'आदिपुरुष' में रावण बने हैं सैफ अली खान

ओम राउत फिलहाल आदिपुरुष में व्यस्त हैं, जो रामायण से प्रेरित कहानी पर बनायी जा रही है। इस फिल्म में सैफ अली खान रावण के रोल में दिखायी देंगे। प्रभास राम, कृति सेनन सीता और सनी सिंह लक्ष्मण बने हैं। फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

chat bot
आपका साथी