Tadap Trailer: 'तड़प' का ट्रेलर हुआ रिलीज, एक्शन और रोमांटिक अंदाज में दिखे अहान शेट्टी

अहान शे्ट्टी की डेब्यू फिल्म तड़प रिलीज होने के लिए तैयार हैं। इसी बीच फिल्म निर्माताओं ने तड़प का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। एक्शन और रोमांस से भरपूर इस ट्रेलर में अहान का धमाकेदार अंदाज दिख रहा है।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 01:57 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 01:57 PM (IST)
Tadap Trailer: 'तड़प' का ट्रेलर हुआ रिलीज, एक्शन और रोमांटिक अंदाज में दिखे अहान शेट्टी
Tadap trailer released, Ahan Shetty seen in action and romantic style. photo source @ahan.shetty instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी के बेटे अहान शे्ट्टी की डेब्यू फिल्म 'तड़प' रिलीज होने के लिए तैयार हैं। इसी बीच फिल्म निर्माताओं ने 'तड़प' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। एक्शन और रोमांस से भरपूर इस ट्रेलर में अहान का धमाकेदार अंदाज दिख रहा है।

2 मिनट 48 सेकंड के इस ट्रेलर में अहान शेट्टी को एक पावर पैक अंदाज में पेश किया गया है। ट्रेलर शुरुआत में अभिनेता बाइक से स्टंट करते और जबरदस्त फाइट करते हुए दिख रहे हैं। लेकिन सेकंड बाद ट्रेलर में अभिनेत्री तारा सुतारिया की एंट्री होती है, जहां ट्रेलर में रोमांस और एक्शन का जबरदस्त तड़का लगता है। ट्रेलर में अहान और तारा सुतारिया की केमिस्ट्री देखने लयाक है।

View this post on Instagram

A post shared by Ahan Shetty (@ahan.shetty)

इस ट्रेलर को अहान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। ट्रेलर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने लिखा, मेरा पहला ट्रेलर क्रेजी टू थिंक रिलीज हो चुका है। तड़प एक ऐसी फिल्म जिसे शेयर करने के लिए मैं अब और इंतजार नहीं कर सकता। साथ ही उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट के बारे में भी जानकारी शेयर की हैं। ये फिल्म इस साल 3 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

वहीं मंगलवार को नाडियाडवाला ग्रैंडसन ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म की दो टीजर वीडियो शेयर की थी, जिसके द्वारा फैंस का फिल्म के किरदारों से परिचय कराया था। फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत और साजिद नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन की फिल्म तड़प का निर्माण साजिद नाडियाडवाला कर रहे हैं। फिल्म को मिलन लुथरिया के निर्देशन में बनाया गया है। ये फिल्म इस साल 3 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

आपको बता दें कि ‘तड़प’ साल 2018 में आई तेलुगु ब्लॉकबस्टर लव स्टोरी ‘आरएक्स 100’ की आधिकारिक रीमेक है। जिसमें कार्तिकेय गुम्माकोंडा औऱ पायल राजपूत ने मुख्य किरदार निभाया है। इस फिल्म का निर्देशन अजय भूपति ने किया था।

chat bot
आपका साथी