Exclusive: फंक्शन में हुई चूक पर तब्बू ने यूं जताई नाराज़गी

तब्बू इस बात के लिए तैयार भी बैठी थीं, लेकिन जब अनुष्का शर्मा ने उसी वक़्त एंट्री ली तो अचानक तब्बू से पहले अनुष्का का नाम ले लिया गया।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Publish:Tue, 24 Jan 2017 02:45 PM (IST) Updated:Tue, 24 Jan 2017 03:53 PM (IST)
Exclusive: फंक्शन में हुई चूक पर तब्बू ने यूं जताई नाराज़गी
Exclusive: फंक्शन में हुई चूक पर तब्बू ने यूं जताई नाराज़गी

मुंबई। हाल ही में मुंबई में एक खास समारोह का आयोजन किया गया था, जिसमें हर साल की तरह इस साल भी कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ शामिल हुए थे, लेकिन इस समारोह के दौरान एक ऐसी चूक हो गई, जो तब्बू को पसंद नहीं आई।

हर साल होने वाले सितारों से सजे इस समारोह में बॉलीवुड के तमाम सेलेब्रटीज़ के साथ तब्बू और अनुष्का शर्मा को भी बुलाया गया था। स्टेज पर स्वागत के लिए बुलाने की बारी आई तो होस्ट थोड़ा कन्फ्यूज़ हो गए और उनके कन्फ्यूज़न से बॉलीवुड एक्ट्रेस को अच्छा नहीं लगा। वहां मौजूद सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, दरअसल, क्रम के अनुसार पहले तब्बू को ही स्टेज पर बुलाया जाना था। तब्बू इस बात के लिए तैयार भी बैठी थीं, लेकिन जब अनुष्का शर्मा ने उसी वक़्त एंट्री ली तो अचानक तब्बू से पहले अनुष्का का नाम ले लिया गया, चूंकि अनुष्का को इवेंट से जल्द से जल्द वापस जाना था। यह बात तब्बू को बुरी तो लगी, और उन्होंने वहां कोई सीन क्रिएट बिना अपनी शिकायत दर्ज़ करवा दी।

इसे भी पढ़ें- मेरे अंकल को धक्का दिया, तो मुझे गुस्सा आया, बोले पुलकित

तब्बू को जब मंच पर बाद में बुलाया गया तो उन्होंने एंकर मनीष पॉल से मज़ाक़िया अंदाज़ में कहा- मुझे तो लगा कि मुझे बुलाओगे ही नहीं। मेरा नंबर ही नहीं आएगा। हालांकि फिर तब्बू ने इस बात को अधिक तूल नहीं दिया और इशारों-इशारों में उन्हें अपनी नाराज़गी ज़ाहिर कर दी।

chat bot
आपका साथी