कंगना रनौत के कमेंट्स सुनने की समाज को आदत नहीं है- तापसी

इस मौके पर तापसी पन्नू ने यह भी बताया कि यदि कभी उनके साथ ऐसा कुछ हुआ तो वो उसे अलग तरीके से पेश करेंगी।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Fri, 29 Sep 2017 06:18 PM (IST) Updated:Fri, 29 Sep 2017 06:18 PM (IST)
कंगना रनौत के कमेंट्स सुनने की समाज को आदत नहीं है- तापसी
कंगना रनौत के कमेंट्स सुनने की समाज को आदत नहीं है- तापसी

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। तापसी पन्नू ने माना कि कंगना रनौत के बयानों से समाज में भूचाल इसलिए आ जाता है क्योंकि लोग इस तरह की बात सुनने का आदि नहीं हैं।

एक बातचीत में तापसी ने कहा कि समाज कंगना रनौत की बातों के लिए तैयार नहीं था। उन्हें इस बात का बिलकुल भी अंदाज़ नहीं थी था कि एक महिला खड़े होकर उन्हें इस प्रकार चुनौती देगी। जिससे सभी हिले हुए है। कंगना रनौत ने जिसके लिए जो भी कहा वह सब सही है या गलत, मैं उसमें न जाकर इस विवाद को इस प्रकार देखना चाहूंगी कि एक महिला ने इतना साहस दिखाया है और वह आगे आकर इस बारे में खुलकर बोली हैं । कंगना रनौत के बयानों से एक सबक सभी महिलाओं ने सीखा है कि अब बोलना चाहिए और जैसे उन्होंने नाम लेकर बोला वैसे ही बोलना चाहिए।

यह भी पढ़ें:तापसी पन्नू ने जोड़ तोड़ वाले अवॉर्ड्स से तंग आ कर किया ये फैसला

 

इस मौके पर तापसी पन्नू ने यह भी बताया कि यदि कभी उनके साथ ऐसा कुछ हुआ तो वो उसे अलग तरीके से पेश करेंगी। इसके पीछे कारण यह है कि हमारा समाज अभी इस तरह के बदलाव के लिए तैयार नहीं है लेकिन वो अपनी बात धीरे धीरे ही कहेंगी। ताकि सभी उनकी बात को सुने और समझें। अगर एक साथ सब बोल देंगी तो शायद कोई स्वीकार नहीं करेगा। तापसी पन्नू की फिल्म जुड़वा 2 आज शुक्रवार को रिलीज़ हुई है जिसमें उनके साथ डबल रोल में वरुण धवन और जैकलीन फर्नांडिस हैं।

chat bot
आपका साथी