Swara Bhasker Wedding: 4 साल छोटे फहाद से स्वरा भास्कर ने की शादी, बॉलीवुड सेलेब्स ने दी बधाईयां

स्वरा भास्कर शादी के बंधन में बंध गई हैं। एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड फहाद अहमद से शादी की न्यूज गुरुवार को अपने फैंस के साथ शेयर की। जिसके बाद से ही एक्ट्रेस ट्विटर पर ट्रेंड कर रही हैं। साथ ही स्वरा को फैंस के साथ बॉलीवुड सेलेब्स विश कर रहे हैं।

By Priyanka JoshiEdited By: Publish:Thu, 16 Feb 2023 11:42 PM (IST) Updated:Thu, 16 Feb 2023 11:42 PM (IST)
Swara Bhasker Wedding: 4 साल छोटे फहाद से स्वरा भास्कर ने की शादी, बॉलीवुड सेलेब्स ने दी बधाईयां
SwaraBhasker Wedding: Swara Bhaskar married 4 years younger Fahad, Bollywood celebs congratulated

नई दिल्ली, जेएनएन। Swara Bhasker Wedding: गुरुवार को अपनी शादी की अनाउंसमेंट के बाद से ही स्वरा भास्कर ट्विटर पर ट्रेंड कर रही हैं। उन्हें लोग बधाईयां दे रहे हैं। स्वरा ने समाजवादी पार्टी लीडर फहाद अहमद के साथ कोर्ट मैरिज की है। उनकी सगाई और कोर्ट मैरिज की कुछ तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं। इसके साथ ही स्वरा को बधाईयां देने वालों की भी कमी नहीं है। एक्ट्रेस को कई बॉलीवुड सेलेब्स बधाईयां दे रहे हैं।

स्वरा को बॉलीवुड सेलेब्स ने किया विश

स्वरा की शादी की खबर सुनते ही कई बॉलीवुड सेलेब्स उन्हें सोशल मीडिया पर विश कर रहे हैं। इस लिस्ट में ऋचा चड्डा, सोनम कपूर और पूजा चोपड़ा का नाम शामिल है। सोनम कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में स्वरा का फोटो शेयर करते हुए उन्हें विश किया।

ऋचा चड्डा ने भी स्वरा भास्कर को कोट ट्विट बधाई दी।

Congratulations you both❤️🙏❣️ https://t.co/XtekOwJ5Gy— RichaChadha (@RichaChadha) February 16, 2023

वहीं जहां चार यार में स्वरा की को-स्टार रहीं पूजा चोपड़ा ने भी स्वरा को विश किया है। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में स्वरा को फोटो शेयर करते हुए उन्हें शुभकामनाएं दी हैं।

स्वरा ने वीडियो शेयर करते हुए दी शादी की जानकारी

स्वरा भास्कर ने फवाद के साथ एक वीडियो शेयर करते हुए अपनी शादी की जानकारी अपने फैंस को दी है। इस वीडियो में उन्होंने फहाद अहमद के साथ पहली मुलाकात से शादी तक की सभी यादें एड की हैं। उनकी शादी की खबर सुनते ही स्वरा भास्कर ट्विटर पर ट्रेंड करने लगी हैं।

Sometimes you search far & wide for something that was right next to you all along. We were looking for love, but we found friendship first. And then we found each other!

Welcome to my heart @FahadZirarAhmad It’s chaotic but it’s yours! ♥️✨🧿 pic.twitter.com/GHh26GODbm— Swara Bhasker (@ReallySwara) February 16, 2023

कौन हैं फहाद अहमद

स्वरा के बॉयफ्रेंड फहाद अहमद समाजवादी पार्टी के यूथ लीडर हैं। उन्होंने कई प्रोटेस्ट में भाग लिया है। 2020 में प्रोटेस्ट के दौरान ही स्वरा और फहाद की मुलाकात हुई थी। स्वरा के वीडियो में भी इसकी एक झलक दिखती है। बता दें कि फहाद स्वरा से 4 साल छोटे हैं। 

यह भी पढ़ें: Who Is Fahad Ahmad: जानें कौन हैं सपा नेता फहद अहमद, 4 साल बड़ी स्वरा भास्कर ने की है शादी

chat bot
आपका साथी