बिग बॉस 10: इमरजेंसी में बेघर हुए स्वामी ओम जी की हुई 'घर वापसी'!

स्वामी जी के घर में वापस आने से जहां जेसन काफी खुश हैं, वहीं राहुल देव उन पर टांट करते हुए कहते हैं कि एक बार पहले भी वह घर से बाहर गए थे और फिर अभी बाहर जाकर वापस आ गए।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Mon, 05 Dec 2016 04:39 PM (IST) Updated:Mon, 05 Dec 2016 04:58 PM (IST)
बिग बॉस 10: इमरजेंसी में बेघर हुए स्वामी ओम जी की हुई 'घर वापसी'!

मुंबई। बिग बॉस 10 में इस बार स्वामी ओम जी की लीला किसी की समझ में नहीं आ रही है। कभी घर से बाहर, कभी घर के अंदर। घर से बाहर होकर स्वामी ओम एक बार फिर घर में दाखिल हो रहे हैं।

रविवार को वीकेंड का वार एपिसोड में स्वामी ओम को अचानक घर से बाहर भेज दिया गया था। बिग बॉस ने इसके पीछे कोई ठोस कारण तो नहीं बताया, लेकिन ख़बर आई थी कि दिल्ली की एक अदालत से गैर जमानती वारंट इश्यू होने की वजह से पुलिस स्वामी ओम को गिरफ़्तार करने बिग बॉस के घर पहुंची थी। इसी वजह से इमरजेंसी में उन्हें बाहर भेजा गया था। स्वामी ओम को इतना मौक़ा भी नहीं दिया गया कि वो अपना सामान ले सकें। बिह बॉस ने प्रियंका जग्गा के ज़रिए उनका सामान बाहर पहुंचाया था, लेकिन अब ख़बर आ रही है, कि स्वामी ओम की घर में एक दफ़ा फिर वापसी हो रही है।

बिग बॉस 10: मनु पंजाबी की मां का निधन, शो से इमरजेंसी एग्ज़िट

स्वामी जी के घर में वापस आने से जहां जेसन काफी खुश हैं, वहीं राहुल देव उन पर टांट करते हुए कहते हैं कि एक बार पहले भी वह घर से बाहर गए थे और फिर अभी बाहर जाकर वापस आ गए। सिर्फ़ राहुल देव ही नहीं बल्कि मोनालिसा और मनवीर भी उन्हें देखकर दुखी हो जाते हैं, क्योंकि उन्हें ऐसा लग रहा था कि मनु की घर में वापसी होगी। दोनों मिलकर स्वामीजी की खूब बुराई करते हैं।

सलमान ख़ान और यूलिया की शादी में ये है सबसे बड़ी रुकावट

ये बातें स्वामीजी को बुरी लगती हैं, लेकिन वह इस बात पर आकर कैमरे के सामने फिर से मोना और मनवीर को खरी-खोटी सुनाते हैं। स्वामी जी के चेहरे से यह साफ़ पता चल रहा है कि एक बार फिर से वह कोई नहीं चाल चलने वाले हैं और वह चाल क्या होगी, यह दर्शकों को आने वाले एपिसोड में देखने का मौका मिलेगा।

chat bot
आपका साथी