इंटीमेट फोटोज़ पर ट्रोल हुईं सुष्मिता की भाभी चारू ने दिया ट्रोलर्स को जवाब, ‘जियो और जीने दो यार’

सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और भाभी चारू सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। दोनों अपनी लविंग फोटोज़ अक्सर इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Tue, 07 Apr 2020 08:00 AM (IST) Updated:Tue, 07 Apr 2020 09:51 AM (IST)
इंटीमेट फोटोज़ पर ट्रोल हुईं सुष्मिता की भाभी चारू ने दिया ट्रोलर्स को जवाब, ‘जियो और जीने दो यार’
इंटीमेट फोटोज़ पर ट्रोल हुईं सुष्मिता की भाभी चारू ने दिया ट्रोलर्स को जवाब, ‘जियो और जीने दो यार’

हेनई दिल्ली, जेएनएन। सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और भाभी चारू सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। दोनों अपनी लविंग फोटोज़ अक्सर इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं। राजीव और चारू ने क्वारंटाइन के दौरान भी कुछ फोटोज़ इंस्टाग्राम पर शेयर कीं, जो शेयर करना उन्हें भारी पड़ गया। लोगों ने दोनों को जमकर ट्रोल कर दिया।

दरअसल, राजीव ने जो फोटो शेयर की थीं वो थोड़ी ज्यादा क्लोज़ फोटोज थीं। और लोगों के हिसाब से ज्यादा प्राइवेट फोटोज़ थीं। यही वजह है कि लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया और कहा कि ऐसी फोटो अपने बेडरूम तक ही रखा करें। हालांकि ट्रोलिंग के बाद चारू ने अपने इंस्टा  अकाउंट से फोटो डीलीट कर दी। वहीं इस मामले पर अब ट्रोलर्स को जवाब भी दिया है।

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में चारू ने कहा, ‘मुझे ये समझ नहीं आता...जियो और जीने दो यार। लोग इस वक्त बहुत ज्याद नेगेटिव हो गए हैं। आप इससे बचने के लिए सिर्फ इतना कर सकते हैं कि खुद को दूर कर लें और नेगेटिविटी का असर खुद पर ना होने दें। मुझे लगता है लोग कोरोनावायरस महामारी को लेकर भी ज्यादा स्ट्रेस हैं और सेलेब्स उनके लिए सबसे आसान टारगेट हैं'।

 

View this post on Instagram

Bathroom selfies can be so hot 😍 #lockdown A or B ? 😘

A post shared by Rajeev Sen (@rajeevsen9) on Apr 5, 2020 at 6:37am PDT

आगे चारू ने कहा, 'राजीव और मैं मिलकर काम करते हैं। जब मैं खाना बनाती हूं तब राजीव घर की सफाई करते हैं। हम एक दूसरे की प्राइवेसी और स्पेस का भी पूरा ध्यान रखते हैं। मुझे किताबें पढ़ना और कविता लिखना बहुत पसंद है और राजीव को म्यूजिक। बल्कि मैं तो ये सोच रही हूं कि अगर मुझे लॉकडाउन में रहने की आदत हो गई तो मैं क्या करुंगी।

chat bot
आपका साथी