पढ़िए, क्यों धौनी का पीछा कर रहे हैं सुशांत सिंह

इन दिनों इंडियन प्रीमियर लीग की खुमारी हर तरफ छायी है। हजारों दर्शक मैच का लाइव लुत्फ उठा रहे। वहीं करोड़ों लोग अपने टीवी सेट से चिपके रहते हैं। सुशांत सिंह भी इन मैचों का खास आनंद ले रहे हैं। इसकी वजह आइपीएल नहीं। दरअसल, सुशांत भारतीय क्रिकेट टीम के

By Sachin BajpaiEdited By: Publish:Mon, 11 May 2015 04:45 PM (IST) Updated:Mon, 11 May 2015 06:34 PM (IST)
पढ़िए, क्यों धौनी का पीछा कर रहे हैं सुशांत सिंह

मुंबई । इन दिनों इंडियन प्रीमियर लीग की खुमारी हर तरफ छायी है। हजारों दर्शक मैच का लाइव लुत्फ उठा रहे। वहीं करोड़ों लोग अपने टीवी सेट से चिपके रहते हैं। सुशांत सिंह भी इन मैचों का खास आनंद ले रहे हैं। इसकी वजह आइपीएल नहीं। दरअसल, सुशांत भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी की जिंदगानी पर बनने वाली फिल्म की तैयारी में जुटे हैं।

इसमें वह धौनी की भूमिका निभा रहे हैं। धौनी की बॉडी लैंग्वेज, हावभाव और उनकी एनर्जी को समझने के लिए वो पुराने मैचों को इंटरनेट पर देख रहे हैं। अब किरदार की तैयारी में एक कदम आगे बढ़ाते हुए सुशांत मैच को लाइव देखने स्टेडियम जा पहुंचे हैं। वह चेन्नई में धौनी की बैटिंग स्टाइल का लाइव लुत्फ लेने पहुंचे थे। धौनी मैदान पर जिस प्रकार रहते हैं। विपरीत परिस्थितियों में टीम का मनोबल बांधे रखते हैं। सुशांत यह सब करीब से जानना चाहते थे। ताकि किरदार को आत्मसात करते समय कोई कमी न रह जाए दरअसल धौनी की बायोपिक करने पर सुशांत से उनकी तुलना होना लाजिमी है।

हालांकि फिल्म में सिर्फ क्रिकेट ही एक पहलु नहीं होगा उसमें धौनी की निजी जिंदगी से जुड़ी चीजें भी होंगी। मैदान पर धौनी का जलवा दुनिया ने देखा है। लिहाजा धौनी जैसा दिखना सुशांत के लिए बहुत बड़ी चुनौती है। वैसे क्रिकेट का सुशांत से पुराना नाता है। उनकी बड़ी बहन मीतू सिंह राज्य स्तर की क्रिकेटर रही हैं। उनकी पहली फिल्म काई पो छे भी क्रिकेट पर आधारित थी। बायोपिक के लिए सुशांत एक पूर्व क्रिकेटर से ट्रेनिंग भी ले रहे हैं। अपनी बहन से भी उन्होंने कुछ टिप्स ली हैं। कुल मिलाकर उन्होंने फिल्म के लिए कमर कस ली है।

पढ़ें : टीम हार गयी, लेकिन कैप्टन कूल धौनी ने बनाये दो खास रिकॉर्ड

अपनी गलती धौनी पर थोप रहा आवास बोर्ड

chat bot
आपका साथी