सैफ़ की बेटी सारा अली खान को सुशांत सिंह राजपूत ने दी यह सलाह

अभिषेक कपूर निर्देशित फिल्म केदारनाथ अगले साल 21 दिसंबर को रिलीज़ हो रही है।

By Rahul soniEdited By: Publish:Mon, 11 Dec 2017 01:10 PM (IST) Updated:Mon, 11 Dec 2017 01:10 PM (IST)
सैफ़ की बेटी सारा अली खान को सुशांत सिंह राजपूत ने दी यह सलाह
सैफ़ की बेटी सारा अली खान को सुशांत सिंह राजपूत ने दी यह सलाह

मुंबई। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और सैफ़ अली खान की बेटी सारा फिल्म केदारनाथ में साथ नज़र आएंगे। इस फिल्म से सारा डेब्यू कर रही हैं। सारा को लेकर सुशांत ने तारीफों के पुल बांध दिए हैं।

सुशांत ने सारा के वर्किंग स्टाइल के बारे में भी बताया। सैफ़ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान फिल्म केदारनाथ से अगले साल बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ नज़र आने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने सारा की जमकर तारीफ की है। पीटीआई की ख़बर के मुताबिक हाल ही में एक अवॉर्ड समारोह में पहुंचे सुशांत से जब सारा के बारे में यह पूछा गया कि वो बाकी एक्ट्रेस से कैसे डिफरेंट हैं तो सुशांत का जवाब था कि, इंडस्ट्री में सारा से सीनियर होने के नाते शूटिंग के दौरान मैंने उन्हें कई एडवाइस दी। सारा वैसे भी बहुत कुछ जानती हैं और हार्डवर्किंग हैं लेकिन मैंने उनसे एक ही बात शेयर की है कि, मैं फेल्योर से नहीं डरता। अगर मैं किसी भी काम को करते समय एंजॉय करता हूं तो फिर उसके रिजल्ट के बारे में नहीं सोचता। मैं केयरफुल भी नहीं हूं और यही बात आपको लॉन्ग रन में फायदा देती है।

यह भी पढ़ें: Birthday Special: 95 साल के हुए दिलीप कुमार, आज तक कोई नहीं तोड़ पाया उनका यह रिकॉर्ड

आपको बता दें कि, अभिषेक कपूर निर्देशित फिल्म केदारनाथ अगले साल 21 दिसंबर को रिलीज़ हो रही है। फिल्म का पहला शेड्यूल केदारनाथ मंदिर और उसके आसपास शूट हो चुका है। अब मुंबई की फिल्म सिटी में एक सेट बनाया जा रहा है, जहां केदारनाथ में जलप्रलय से हुई तबाही के हिस्से की शूटिंग की जायेगी।

chat bot
आपका साथी