सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनके घर पहुंची एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे, रो-रोकर हुआ बुरा हाल, Video Viral

सुशांत सिंह के निधन के बाद उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह मंगलवार को सुशांत सिंह के बांद्रा स्थित फ्लैट पर पहुंचीं।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Tue, 16 Jun 2020 03:26 PM (IST) Updated:Wed, 17 Jun 2020 08:25 AM (IST)
सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनके घर पहुंची एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे, रो-रोकर हुआ बुरा हाल, Video Viral
सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनके घर पहुंची एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे, रो-रोकर हुआ बुरा हाल, Video Viral

नई दिल्ली,जेएनएन। एक्टर सुशांत स‍िंह राजपूत के निधन की खबर से पूरी फिल्म इंडस्ट्री सकते में है। उनके निधन की खबर से हर किसी आंखे नम हो गई थीं। हर किसी के मन में यही सवाल आ रहा है कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया। रविवार यानी 14 जून को मुंबई के बांद्रा में स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

वह पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में थे और मुंबई के ही एक डॉक्टर से  उनका ​इलाज चल रहा था। सुशांत सिंह के निधन के बाद उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह मंगलवार को सुशांत सिंह के बांद्रा स्थित फ्लैट पर पहुंचीं, जहां उन्हें मृत पाए गए थे। वीडियो में अंकिता को देखरकर उनकी हालत का अंदाजा लगाया जा सकता है।

 

View this post on Instagram

#Ankitalokhande #sushantsinghrajput ex girlfriend reached her #Bandra flat #SushantSinghRajput

A post shared by Whatsinthenews (@_whatsinthenews) on Jun 16, 2020 at 12:08am PDT

अंकिता लोखंडे के सामने आए वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि वह सुशांत के निधन से कितनी परेशान और उदास हैं। इस वीडियो में वह सफेद रंग के सलवार सूट के साथ मास्क और ग्लव्स पहने हुए नजर आ रही हैं। वहीं अंकिता के साथ मौजूद उनके दोस्त संदीप सिंह उन्हें सहारा देते हुए दिखे। अंकिता लोखंडे के इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग इस पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं। 

 

View this post on Instagram

Ankita Lokhande pays a visit to Sushant Singh Rajput's family! . . #ankitalokhande #ripsushant

A post shared by Ankita_fandom (@ankita_fandom) on Jun 16, 2020 at 12:56am PDT

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे ने टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में एक साथ काम किया था। कभी दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार करते थे। वे शादी भी करने वाले थे। लेकिन 6 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद वे अलग हो गए थे। साल 2016 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था।  

एक्टर सुशांत ने साल 2013 में फिल्म 'काई पो चे' से बॉलिवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में सुशांत के अभिनय की जमकर तारीफ की हुई। 'काई पो चे' के बाद उन्होंने 'शुद्ध देसी रोमांस', 'पीके', 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी', 'केदारनाथ' और 'छिछोरे' जैसी बड़ी फिल्में की थीं। वहीं उनकी अगली फिल्म 'दिल बेचारा' भी रिलीज के लिए लगभग तैयार है।

chat bot
आपका साथी