भारत की पाक पर Air strike को लेकर रजनीकांत, अक्षय, अजय, सलमान ने कहा Bravo India Jai ho

भारत ने पाकिस्तान पर बड़ी कार्रवाई करते हुए सर्जिकल स्टाइक 2 को अंजाम दिया है। इसके बाद बॉलीवुड कलाकारों की एक बार फिर प्रतिक्रिया आ रही है और वे भारत माता की जय कह रहे हैं।

By Rahul soniEdited By: Publish:Tue, 26 Feb 2019 09:58 AM (IST) Updated:Wed, 27 Feb 2019 09:14 AM (IST)
भारत की पाक पर Air strike को लेकर रजनीकांत, अक्षय, अजय, सलमान ने कहा Bravo India Jai ho
भारत की पाक पर Air strike को लेकर रजनीकांत, अक्षय, अजय, सलमान ने कहा Bravo India Jai ho

मुंबई। पुलवामा हमले Pulwama terror attack के बाद पूरे देश में शोक का माहौल था और पाकिस्तान के प्रति एक आक्रोश था। सभी पाकिस्तान पर एक बड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे थे। फिल्मी सितारों ने भी इस आतंकी हमले की कड़ी निंदा की थी और आक्रोश जताया था। अब हाल ही में भारत ने एक और Surgical Strike करके पाकिस्तान को भौचक्का कर दिया है। भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में घुसकर उसे सबक सिखाया है।

भारत ने पाकिस्तान पर बड़ी कार्रवाई करते हुए सर्जिकल स्टाइक 2 को अंजाम दिया है। भारतीय वायुसेना के विमानों ने पाकिस्तान में घुसकर आतंकी संगठन जैश ए मुहम्मद के कई ठिकानों को नेस्तनाबूत कर दिया है। NSA अजित डोवाल ने पीएम मोदी को Surgical Strike2 के बारे में जानकारी दी है। इसके बाद पूरे देश के साथ बॉलीवुड कलाकार इसको लेकर खुश हैं और अपनी प्रतिक्रिया ट्विटर पर दे रहे हैं।

अनुपम खेर ने ट्विटर पर लिखा भारत माता की जय। 

#BharatMataKiJai. 🇮🇳

— Anupam Kher (@AnupamPKher) February 26, 2019

Today will be a good day to start saluting Prime Minister @narendramodi too.🇮🇳 https://t.co/cFrSQIz91o— Anupam Kher (@AnupamPKher) February 26, 2019

अनुपम खेर ने राहुल गांधी के ट्विट की भी रीट्विट करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी है। दरअसल, राहुल गांधी ने ट्विट किया कि मैं इंडियन एयरफोर्स के पायलेट्स को सेल्यूट करता हैं। इस ट्विट के बाद अनुपम री ट्विट करते हुए लिखा कि, आज का दिन अच्छा है और इस दिन हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी सेल्यूट करना शुरू कर सकते हैं। 
अजय देवगन ने ट्विट में लिखा है कि, बेस्ट के साथ भिड़ो और मरो, सेल्यूट इंडियन एयरफोर्ट। अजय ने पीएम नरेंद्र मोदी को टैग भी किया है। 

Mess with the best, die like the rest. Salute #IndianAirForce.@narendramodi.

— Ajay Devgn (@ajaydevgn) February 26, 2019
मल्लिका शेरावत ने भी भारत माता की जय लिखा। 

#BharatMataKiJai 🇮🇳

— Mallika Sherawat (@mallikasherawat) February 26, 2019
एक्ट्रेस मुग्धा गोडसे से भी ट्विट कर सर्जिकल स्ट्राइक 2 को लेकर लिखा कि, यह हमारा भारत है। जय हिंद। 

This is our New India!! Jai Hind 🙏🏽🙏🏽🙏🏽#surgicalstrike2 #balakot #indianairforce #IndiaStrikesBack https://t.co/matbAxpgSG — Mugdha Veira Godse (@mugdhagodse267) February 26, 2019

#vandemataram 🇮🇳😇🙏🏽— Ashmit Patel (@AshmitPatel) February 26, 2019

“How’s the Jaish...?!?”

“Dead Sir”

🇮🇳👊🏽🇮🇳💪🏽🇮🇳👊🏽🇮🇳 https://t.co/RcOqRdNFCg — atul kasbekar (@atulkasbekar) February 26, 2019

Wow 👏👏 https://t.co/qyp5o2ZA0W— Upen Patel (@upenpatelworld) February 26, 2019

Jai Hind! 🇮🇳 — Sonakshi Sinha (@sonakshisinha) February 26, 2019

Salute to the daredevil IAF pilots who braved to strike in the heart of our enemy. It's time for all Indians to stand united as one.🇮🇳🙏 #IndiaStrikesBack #JaiHind— Madhur Bhandarkar (@imbhandarkar) February 26, 2019

सलमान खान ने भी ट्विट किया है। वे लिखते हैं जय हो

Respect @IAF_MCC Indian Air Force... Jai ho !!! — Salman Khan (@BeingSalmanKhan) February 26, 2019

सुपरस्टार रजनीकांत ने लिखा है ब्रेवो इंडिया

BRAVO INDIA 🇮🇳👏🏻👏🏻👏🏻 — Rajinikanth (@rajinikanth) February 26, 2019

गौरतलब है कि पुलवामा मामले में सीआरपीएफ के 44 जवान वीरगति को प्राप्त हो गए थे। जिसके अगले ही दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यह कहा था कि सेना को खुली छूट दे दी गई है कि वह समय और जगह करें उन्हें कार्रवाई करने से कोई नहीं रोकेगा। जिसके बाद भारतीय एयरफोर्स ने 12 दिन बाद पाकिस्तान में घुसकर आतंकी कैंपों को तबाह किया है। कहा जा रहा है कि 200 से 300 आतंकी मारे गए हैं। 

chat bot
आपका साथी