रात में छिपकर पति के लिए दवा लेने निकली सनी लियोनी, कहा- ‘मैं किसी को लूटने नहीं जा रही हूं’

सनी लियोनी अपने हॉट एंड बोल्ड लुक चलते सुर्खियों में रहती हैं। सनी अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फोटोज वीडियो शेयर करती रहती हैं। अब उन्होंने इंस्टाग्राम एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो बता रही हैं कि वह रात में छिपकर पति के लिए दवा लेने बाहर गई थीं

By Nitin YadavEdited By: Publish:Fri, 02 Jul 2021 02:40 PM (IST) Updated:Fri, 02 Jul 2021 02:40 PM (IST)
रात में छिपकर पति के लिए दवा लेने निकली सनी लियोनी, कहा- ‘मैं किसी को लूटने नहीं जा रही हूं’
Sunny Leone went out hiding in night to take medicine for her husband.

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस सनी लियोनी अपने हॉट एंड बोल्ड लुक चलते सुर्खियों में रहती हैं। सनी अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फोटोज वीडियो शेयर करती रहती हैं। अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो बता रही हैं कि वह रात में छिपकर अपने पति के लिए दवा लेने बाहर गई थीं।

इस वीडियो में वो ब्लैक टोपी, ब्लैक कपड़े और एक दुपट्टा फेस पर बांधा हुआ है। वीडियो की शुरुआत में वो कहती हैं कि मैं किसी को लूटने नहीं जा रही हूं। मैं अपने पति डेनियल वेबर के लिए देर रात दवा लेने गई थी। साथ ही उन्होंने डेनियल को शाकाहारी बनने की भी सलाह दी।

वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने लिखा, ‘हम्म्म.... मैं कसम खाती हूं कि जब भी मैं इस तरह से बाहर निकलती हूं, तो मुझे कोई नहीं पहचान पाता। पत्नी का काम डेनियल वेबर बीमार हैं और मुझे देर रात उनके लिए दवा लेने बाहर जाना पड़ा’

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

सनी की इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 7 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। साथ ही कमेंट कर फनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। हाल ही में उन्हें अपने पति डेनियल वेबर के साथ मुंबई की सड़को पर साइकिलिंग करते हुए स्पॉट किया गया था, जिसमें वो पिंक कलर की टी-शर्ट और ब्लैक कलर के ट्राउजर में साइकिलिंग का लुत्फ उठा रही हैं।

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही अभिनेत्री विक्रम भट्ट की वेब सीरीज ‘अनामिका’ में नजर आने वाली हैं। इस वेब सीरीज को विक्रम भट्ट और कृष्णा भट्ट के लोनरेंडर प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनाया जा रहा है। ये वेब सीरीज एम एक्स प्लेयर पर रिलीज की जाएगी। इसके अलावा मनोवैज्ञानिक थ्रिलर ‘शेरो’ में नजर आने वाली हैं। साथ ही वो पीरियड ड्राम फिल्म ‘द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव’ में अहम रोल प्ले करती दिखाई देगी।

chat bot
आपका साथी