सनी लियोन ने लाल साड़ी पहनकर की राम कपूर को बहकाने की कोशिश!

'एक पहेली लीला' की जबरदस्‍त कामयाबी के बाद सनी लियोन एक बार फिर अपनी सेक्‍सी अदाओं से सिल्‍वर स्‍क्रीन पर आग लगाने आ रही हैं। उनकी अगली फिल्‍म 'कुछ कुछ लोचा है' के गाने एक के बाद एक कर लॉन्‍च होते जा रहे हैं। पहले 'पानी वाला डांस', फिर 'दारू

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Sun, 26 Apr 2015 11:22 AM (IST) Updated:Sun, 26 Apr 2015 02:33 PM (IST)
सनी लियोन ने लाल साड़ी पहनकर की राम कपूर को बहकाने की कोशिश!

नई दिल्ली। 'एक पहेली लीला' की जबरदस्त कामयाबी के बाद सनी लियोन एक बार फिर अपनी सेक्सी अदाओं से सिल्वर स्क्रीन पर आग लगाने आ रही हैं। उनकी अगली फिल्म 'कुछ कुछ लोचा है' के गाने एक के बाद एक कर लॉन्च होते जा रहे हैं। पहले 'पानी वाला डांस', फिर 'दारू पीके डांस' और अब सनी लियोन का हॉट सॉन्ग 'आओ ना' लोगों की जुबां पर चढ़ गया है, जिसमें वो लाल साड़ी में अपनी इस फिल्म के हीरो राम कपूर को रिझाती नजर आ रही हैं।

वैसे सनी का यह गाना डिंपल कपाडि़या की फिल्म 'सागर' के गाने 'जाने दो ना' से प्रेरित है, जिसकी धुन आरडी बर्मन ने बनाई थी। इस गाने को श्रद्धा पंडित, अंकित तिवारी और आर्को ने गाया है। डिंपल की तरह सनी ने भी लाल रंग की साड़ी पहन रखी है और हमेशा की तरह सेक्सी नजर आ रही हैं।

दीपिका इसलिए रणवीर के साथ रिलेशनशिप को लेकर हैं चुप

सनी की इस फिल्म में राम उनके हीरो हैं, जो अपने आप में एक दिलचस्प कॉम्बिनेशन है। इस फिल्म के लॉन्च हुए दो गाने पहले ही लोगों के बीच हिट हो चुके हैं। इस फिल्म में एवलिन शर्मा और नवदीप छाबड़ा ने भी काम किया है और यह फिल्म आठ मई को रिलीज होने वाली है। तब तक इस फिल्म के गाने आप एंज्वाॅय कीजिए और इसमें कोई शक नहीं है कि इस बार भी सनी के लटके-झटके आपको सिनेमाघरों तक खींच ही ले जाएंगे।

करीना कपूर की झलक पाने को कतर में मची खलबली

नेपाल भूकंप से सदमे में मनीषा कोइराला, कहा-काश मैं उनके साथ होती

chat bot
आपका साथी