एक्शन के लिए पूरी तरह तैयार सनी

जिस्म 2 से बॉलीवुड में कदम रखने वाली सनी अब एक्शन फिल्मों में नजर आएंगी। सनी फिल्म टीना एंड लोलो में अभिनय से एक्शन फिल्मों में कदम रखेंगी। निर्देशक देवांग ढोलकिया का कहना है कि इसके लिए उन्हें शूटिंग से पहले एक खास प्रशिक्षण लेना होगा। फिल्म थ्री नाइट्स 4 डेज और मरेगा साला जैसी फिल्में बना चुके देवांग ने कहा, सनी

By Edited By: Publish:Mon, 04 Feb 2013 04:47 PM (IST) Updated:Mon, 04 Feb 2013 05:02 PM (IST)
एक्शन के लिए पूरी तरह तैयार सनी

नई दिल्ली। जिस्म 2 से बॉलीवुड में कदम रखने वाली सनी अब एक्शन फिल्मों में नजर आएंगी। सनी फिल्म टीना एंड लोलो में अभिनय से एक्शन फिल्मों में कदम रखेंगी। निर्देशक देवांग ढोलकिया का कहना है कि इसके लिए उन्हें शूटिंग से पहले एक खास प्रशिक्षण लेना होगा।

फिल्म थ्री नाइट्स 4 डेज और मरेगा साला जैसी फिल्में बना चुके देवांग ने कहा, सनी इस वक्त अपने दूसरे कामों में व्यस्त हैं। जैसे ही वह अपनी फिल्मों की शूटिंग पूरी करती हैं, इसके बाद उन्हें मेरी फिल्म के लिए खास प्रशिक्षण लेना होगा। इस फिल्म में एक विशेष स्टंट दृश्य हैं। मैं अभी फिल्म के बारे में ज्यादा खुलासा नहीं करना चाहता, लेकिन सनी अपने काम के प्रति काफी समर्पित हैं, मुझे उम्मीद है कि वह इस किरदार को अच्छी तरह से निभाएंगी।

देवांग ने बताया हम अप्रैल के अंत में फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। यह फिल्म विभिन्न स्थानों पर शूट की जाएगी और सबसे बड़ा हिस्सा भारत में शूट किया जाएगा।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी