Exclusive: अहमदाबाद शो वादाखिलाफ़ी आरोप पर सुनील ग्रोवर की तरफ से आया जवाब

मैनेजर ने बताया कि हमारी तरह से किसी भी तरह की चीटिंग नहीं की गई है। उनका लिया हुआ पूरा पैसा लौटाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि हमने जो डेट्स दी थी वो उनको कम्फर्टेबल नहीं थी।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Tue, 11 Apr 2017 05:41 PM (IST) Updated:Wed, 12 Apr 2017 07:07 AM (IST)
Exclusive: अहमदाबाद शो वादाखिलाफ़ी आरोप पर सुनील ग्रोवर की तरफ से आया जवाब
Exclusive: अहमदाबाद शो वादाखिलाफ़ी आरोप पर सुनील ग्रोवर की तरफ से आया जवाब

 अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सुनील ग्रोवर ने अपने ऊपर लगे आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए कहा है कि अहमदाबाद के शो में न जाने को लेकर उनकी तरह से कोई धोखाधड़ी नहीं की गई है।

गौरतलब है कि अहमदाबाद के एक इवेंट कंपनी के मालिक राजपाल शाह ने सुनील पर अनप्रोफेशनल रवैया अपनाने का आरोप लगाते हुए कहा कि 10 लाख रूपये लेने के बावजूद उन्होंने शो में आने से मना कर दिया। इस बारे में जब हमने सुनील ग्रोवर से बात करनी चाही तो उन्होंने व्यस्तता का हवाला देते हुए उनके मैनेजर देवांग से संपर्क करने को कहा। बाद में मैनेजर ने बताया कि हमारी तरह से किसी भी तरह की चीटिंग नहीं की गई है। उनका लिया हुआ पूरा पैसा लौटाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि हमने जो डेट्स दी थी वो उनको कम्फर्टेबल नहीं थी, तो इसमें धोखाधड़ी कहां हुई। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि इस पूरे मामले में सुनील ग्रोवर का सीधी तौर पर कोई लेना देना नहीं है और वो इस बारे में कुछ नहीं जानते। शो के सारे काम मैनेजर के जरिये ही किये जाते हैं। इस बारे में राजपाल ने बताया था कि पहले यह शो 27 अप्रैल को होने वाला था लेकिन सुनील की मैनेजमेंट कंपनी ने कहा इसे 20 मई को इसे शिफ्ट कर दें, क्योंकि सुनील 27 को फ्री नहीं है। उनके कहने पर डेट्स में बदलाव किये गए। राजपाल का आरोप है कि ये प्रोफेशनलिज्म नहीं बल्कि वादाखिलाफी है।

यह भी पढ़ें:Exclusive: सुनील ग्रोवर पर वादाखिलाफ़ी का आरोप, शो करने नहीं जाएंगे अहमदाबाद

बताया जाता है कि सुनील के साथ इस शो में सुगंधा मिश्रा , अली अजगर और किकू शारदा भी शामिल होने वाले थे और टिकट की फीस भी तय कर ली गई थी।

chat bot
आपका साथी