Srikanth: राजकुमार राव की फिल्म को लेकर आया अपडेट, आमिर खान लॉन्च करेंगे 'श्रीकांत' का गाना 'पापा कहते हैं 2.0'

राजकुमार राव और अलाया एफ स्टारर फिल्म श्रीकांत अगले महीने सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फैंस भी इस मूवी को देखने का बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही इस फिल्म का पहला गाना रिलीज किया गया था और अब जल्द ही इसका दूसरा गाना भी आने वाला है जिसे आमिर लॉन्च कर सकते हैं।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Publish:Fri, 19 Apr 2024 09:28 PM (IST) Updated:Fri, 19 Apr 2024 09:28 PM (IST)
Srikanth: राजकुमार राव की फिल्म को लेकर आया अपडेट, आमिर खान लॉन्च करेंगे 'श्रीकांत' का गाना 'पापा कहते हैं 2.0'
श्रीकांत का नया गाना कब होगा रिलीज (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। राजकुमार राव इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'श्रीकांत' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। यह मूवी मई में रिलीज होने वाली है। कुछ दिनों पहले ही इस मूवी का पहला गाना रिलीज किया गया था और अब जल्द ही इसका दूसरा गाना भी आने वाला है। इस गाने का आमिर खान के साथ खास कनेक्शन है।

दरअसल, आमिर खान की फिल्म 'कयामत से कयामत तक' का गाना 'पापा कहते हैं' लोगों ने काफी पसंद किया था। ऐसे में अब आमिर होने गाने 'पापा कहते हैं' को फिर से लॉन्च करने के लिए तैयार हैं। इस बार इस गाने को 'पापा कहते हैं 2.0' नाम दिया गया है।

यह भी पढ़ें: Rajkummar Rao की फिल्म Srikanth का पहला गाना 'तू मिल गया' हुआ रिलीज, Alaya संग दिखी शानदार केमिस्ट्री

आमिर खान खुद करेंगे गाने को लॉन्च

तुषार हीरानंदानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म का फैंस बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं। पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म श्रीकांत की टीम सोमवार 22 अप्रैल, 2024 को इसका दूसरा गाना 'पापा कहते हैं 2.0' लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। सिर्फ इतना ही नहीं, इस गाने को खुद आमिर खान लॉन्च करेंगे।

साथ ही दृष्टिबाधित पेशेवर बैंड के सदस्यों द्वारा इसका लाइव प्रदर्शन भी किया जाएगा। इस इवेंट में आमिर खान, राजकुमार राव, अलाया एफ, तुषार हीरानंदानी, श्रीकांत बोला, निर्माता भूषण कुमार और निधि परमार भी दिखाई दे सकते हैं। जब इस गाने को बनाने के बारे में आमिर को बताया गया था, तब वह इसे सुनकर काफी खुश हुए थे।

कब रिलीज होगी फिल्म श्रीकांत

राजकुमार राव और अलाया एफ स्टारर यह मूवी 10 मई, 2024 को रिलीज होने वाली है। फिल्म में राजकुमार ने श्रीकांत बोला का किरदार निभाया है, जिन्होंने बोलैंट इंडस्ट्रीज की स्थापना की थी। श्रीकांत बोला की जीवन कहानी वास्तव में प्रेरणादायक है। श्रीकांत बोला ने अपने जीवन में कई चुनौतियों का सामना किया, लेकिन कभी हार नहीं मानी।

यह भी पढ़ें: 'फाइटर' के विलेन से हुई राजकुमार राव की तुलना, प्लास्टिक सर्जरी के रूमर्स के बीच नया लुक देख भौचक्के हुए फैंस

chat bot
आपका साथी