जाह्नवी कपूर ने इतना ट्रांसपेरेंट टॉप पहन कराया बोल्ड फोटोशूट, सर्दी में बढ़ा इंटरनेट का पारा

जाह्नवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमें वो बेहद खूबसूत नजर आ रहीं हैं। ब्राइट पिंक कलर की बिकिनी पहने एक्ट्रेस पूल के किनारे खड़े होकर पोज दे रही हैं। तस्वीरों से साफ है कि वो कोविड के बाद इस अंदाज में रिलैक्स कर रहीं हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Sun, 16 Jan 2022 01:54 PM (IST) Updated:Sun, 16 Jan 2022 01:54 PM (IST)
जाह्नवी कपूर ने इतना ट्रांसपेरेंट टॉप पहन कराया बोल्ड फोटोशूट, सर्दी में बढ़ा इंटरनेट का पारा
Image Source: Janhvi kapoor Social Media page

नई दिल्ली, जेएनएन। Janhvi Kapoor Bold Photoshoot: जाह्नवी कपूर को बॉलीवुड में शुरुआत किए भले ही अभी कम ही दिन हुए हों, पर वो एक फैशन दीवा हैं। लड़कियां उनकी ड्रेस और मेकअप पैटर्न को फॉलो करतीं हैं। जाह्नवी अपने लुक्स और ड्रेस सेंस के चलते सुर्खियों में रहतीं हैं। हाल ही में कोविड 19 से रिकवर होने के बाद श्रीदेवी की इस लाडली ने वीकेंड पर सेल्फ केयर पर ध्यान देना शुरू किया है। जाह्नवी ने अपने फैंस के सनडे को और भी खुशनुमा बनाने के लिए अपनी कुछ बेहद ही बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं। पिंक कलर की बिकिनी में नजर आ रही एक्ट्रेस को देख लोग कमेंट सेक्शन में प्यार लुटा रहे हैं।

यहां देखें जाह्नवी कपूर की तस्वीर...

जाह्नवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें वो बेहद ही खूबसूत नजर आ रहीं हैं। ब्राइट पिंक कलर की बिकिनी पहने एक्ट्रेस पूल के किनारे पोज दे रही हैं। तस्वीरों से साफ है कि वो कोविड के बाद पूल किनारे लेटे हुए सनबाथ ले रहीं हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

इसके साथ ही कुछ तस्वीरें और भी हैं, जिनमें उन्होंने डेनिम शॉर्ट के साथ फ्लोरल ब्रालेट पहनी है। हालांकि, वीकेंड में जाह्नवी अपने घर पर आराम फरमा रहीं हैं, इसलिए अपने लुक को और भी कम्फर्टेबल बनाने के लिए ब्रालेट के ऊपर से ट्रांसपेरेंट व्हाइट टॉप कैरी किया हुआ है। तस्वीरों में एक्ट्रेस का सटल मेकअप और ओपन हेयर उनके न्यूड लुक को कंप्लीट कर रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

हाल ही में जाह्नवी कपूर का एक फोटोशूट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ने सिर्फ एक स्वेटर पहना हुआ था। स्वेटर में बोनी कपूर और श्रीदेवी की ये बेटी काफी हॉट नजर आ रही हैं। स्वेटर में जाह्नवी की अदाएं देख फैंस अपना दिल थामे बैठे दिखाई दे रहे हैं। कड़ाके की सर्दी में सामने आईं इन तस्वीरों को देखकर फैंस हैरान रह गए। लोगों ने उनसे कमेंट सेक्शन में इसे लेकर सवाल भी किए। 

chat bot
आपका साथी