हॉलीवुड वॉर फिल्म के जैसी होगी अजय की 'सन्स ऑफ सरदार'

बॉलीवुड स्टार अजय देवगन का कहना है कि उनका अगला प्रोजेक्ट 'सन्स ऑफ सरदार' वॉर ड्रामा होगा जो कि सारागृही के युद्ध पर बनाया जाएगा। इसका लेवल हॉलीवुड पीरियड ड्रामा '300' के बराबर होगा।

By Tilak RajEdited By: Publish:Thu, 20 Aug 2015 07:15 AM (IST) Updated:Thu, 20 Aug 2015 08:31 AM (IST)
हॉलीवुड वॉर फिल्म के जैसी होगी अजय की 'सन्स ऑफ सरदार'

मुंबई। इंडियन फिल्में भी अब हॉलीवुड फिल्मों को एक्शन के मामले में कड़ी टक्कर दे रही हैं। पिछले दिनों रिलीज हुई 'बाहुबली' में भी जबदस्त एक्शन सीन देखने को मिले। बॉलीवुड स्टार अजय देवगन का कहना है कि उनका अगला प्रोजेक्ट 'सन्स ऑफ सरदार' वॉर ड्रामा होगा जो कि सारागृही के युद्ध पर बनाया जाएगा। इसका लेवल हॉलीवुड पीरियड ड्रामा '300' के बराबर होगा।

सूरज पंचोली इस प्रसिद्ध मंदिर से करेंगे 'हीरो' के प्रमोशन की शुरुआत

'सन्स ऑफ सरदार' थिएटर में साल 2017 को रिलीज होगी। 46 साल के एक्टर इन दिनों अपने डायरेक्टोरियल वेंचर 'शिवाय' में बिजी हैं। इसके खत्म होने के बाद वो 'सन्स ऑफ सरदार' की शुरुआत करेंगे।

दीपिका को देख भंडारकर ने बनाई 'कैलेंडर गर्ल्स', पढ़े क्या है कहानी

अजय ने ट्वीट किया, 'सन्स ऑफ सरदार के लिए आप लोगों की दुआओं की जरूरत होगी। यह हॉलीवुड वॉर फिल्म '300' के लेवल को मैच करेगी। यह एक पुराने युद्ध पर आधारित होगी।'

'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' को लेकर काफी एक्साइटेड हैं ये हॉट एक्ट्रेस

सारागृही का युद्ध 12 सितंबर 1897 में चार सिक्खों द्वारा लड़ा गया था। यह पहला मौका नहीं है जब अजय ऐसा ऐतिहासिक किरदार निभाते नजर आएंगे। इससे पहले वो फ्रीडम फाइटर भगत सिंह का किरदार निभा चुके हैं। इसके लिए उन्हें नेशनल अवॉर्ड भी मिला था।

chat bot
आपका साथी