Sonam Kapoor को ट्रोलर ने कहा- आप हैं नेपोटिज़्म का प्योर प्रोडक्ट! एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

Sonam Kapoor Reply To Troll सोनम कपूर ने एक बार एक ट्रोलर को जवाब दिया जो एक्ट्रेस का नेपोटिज़्म का प्रोडक्ट बता रहा था।

By Mohit PareekEdited By: Publish:Thu, 17 Sep 2020 08:29 AM (IST) Updated:Thu, 17 Sep 2020 08:41 AM (IST)
Sonam Kapoor को ट्रोलर ने कहा- आप हैं नेपोटिज़्म का प्योर प्रोडक्ट! एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब
Sonam Kapoor को ट्रोलर ने कहा- आप हैं नेपोटिज़्म का प्योर प्रोडक्ट! एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड सेलेब्स को सोशल मीडिया पर काफी प्यार मिलता है, लेकिन कई बार उन्हें हेट कमेंट्स का भी सामना करना पड़ता है। कुछ सेलेब्स तो उन्हें इग्नोर करते हैं, लेकिन कई सेलेब्स उन्हें जवाब देना ठीक समझते हैं और उनकी हरकत के बारे में सबको बताते हैं। ऐसा ही कुछ एक्ट्रेस सोनम कपूर भी करती हैं। सोनम कपूर उनके खिलाफ कमेंट करने वाले या अभद्र भाषा इस्तेमाल करने वाले लोगों को करारा जवाब देती हैं। एक्ट्रेस के साथ हाल ही में कुछ ऐसा हुआ और एक्ट्रेस ने स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए यूजर को करारा जवाब दिया।

दरअसल, एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपने पति के साथ फोटो शेयर की थी और एक्ट्रेस अपने पति के साथ फोटो शेयर करती रहती हैं। ऐसे में एक ट्रोल ने उनके पति को सबसे भद्दा इंसान बताया, जिसके बाद एक्ट्रेस भड़क गईं और उन्होंने इसका जवाब दिया। एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी में स्क्रीनशॉट भी शेयर किए हैं। यूजर ने सोनम कपूर को लिखा था, 'आपकी जैसी महिलाएं समाज में नेगेटिविटी लाती हैं। आप अपने पिता के बिना कुछ भी नहीं हो और अब भारत ही नहीं पूरी दुनिया ने आपकी जैसी कथित एक्ट्रेस को इग्नोर करना शुरू कर दिया है। आप नेपोटिज़्म की प्योर प्रोडक्ट हैं।'

इसके बाद यूजर ने उनके पति को लेकर भी कहा कि आपको लगता है कि आपके पति हॉट हैं...लेकिन आपको उनकी तरह एक बार और देखना चाहिए , क्योंकि वो काफी गंदे हैं। इस पर सोनम कपूर ने यूजर को जवाब दिया। एक्ट्रेस ने लिखा- 'मुझे उम्मीद है कि इस पोस्ट से आपको फॉलोअर्स मिल जाएंगे क्योंकि मैं जानती हूं कि आप मेरे अटेंशन से क्या चाहती हैं।' साथ ही एक्ट्रेस ने यूजर की पहचान भी बताई। एक्ट्रेस ने ये भी लिखा- 'उनके ये पोस्ट करने का कारण अटेंशन हासिल करना है। साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि वो आखिरी बार ऐसे हेट पोस्ट शेयर कर रही हैं।

chat bot
आपका साथी