सोनाक्षी सिन्हा ने माना, बचपन में वो करती थीं ये 'गंदी बात'

सोनाक्षी को अहसास हो गया कि उन्होंने जो किया है, वह गंदी बात है और उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए। उस वक़्त से उन्होंने अपनी ये आदत छोड़ दी।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Wed, 07 Sep 2016 04:46 PM (IST) Updated:Wed, 07 Sep 2016 04:51 PM (IST)
सोनाक्षी सिन्हा ने माना, बचपन में वो करती थीं ये 'गंदी बात'

मुंबई। सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म 'आर राजकुमार' का गाना गंदी बात तो आपने सुना ही होगा। यह गाना काफी लोकप्रिय भी हुआ था। लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी कि सोनाक्षी ने इस फिल्म से पहले ही बचपन में एक गंदी बात की थी।

अब आप सोच रहे होंगे कि भला सोनाक्षी ने ऐसी कौन सी बात की थी, तो हम आपको बताते हैं, दरअसल सोनाक्षी को बचपन में चीटिंग करने की बुरी लत थी। वह गणित में काफी कमजोर थी और यही वजह थी कि वे हमेशा एग्जाम में चीटिंग करने की ही कोशिश करती रहती थीं। लेकिन एक बार उन्हें उनके मैथ्स टीचर ने पकड़ लिया था, और उन्हें लगा था कि उन्हें उनके टीचर इस बात की सजा देंगे। उनके टीचर ने जब उनकी मां को स्कूल में बुलाया, तब भी वह काफी डरी हुई थीं। लेकिन उनके मन का डर तब खत्म हुआ, जब टीचर ने उन्हें अकेले में ले जाकर समझाया और मां के सामने भी उन्हें बिल्कुल नहीं डांटा।

सोनाक्षी सिन्हा ने किया खुलासा, ये है मॉम पूनम की अधूरी 'शिकायत'

इस बात से सोनाक्षी को अहसास हो गया कि उन्होंने जो किया है, वह गंदी बात है और उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए। उस वक़्त से उन्होंने अपनी ये आदत छोड़ दी। सोनाक्षी अपने इस टीचर को अपनी जिंदगी में बहुत अहमियत देती हैं और उनकी कोशिश होती है कि वे जिंदगी में जो भी काम करें उसे पूरी ईमानदारी से करें। सोनाक्षी की फिल्म 'अकीरा' हाल ही में रिलीज हुई है।

chat bot
आपका साथी