'काबिल' रितिक पर शक ; अब ऐसा क्या कह दिया सोहेल खान ने

एक बात तो तय है कि सलमान और रितिक की कोल्ड वार में सोहेल ने चिंगारी तो जरूर लगा दी है। सलमान और रितिक के बीच फिल्म ' गुजारिश' के समय से ही कोल्ड वार चल रहा है।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Sat, 03 Sep 2016 03:11 PM (IST) Updated:Sat, 03 Sep 2016 03:21 PM (IST)
'काबिल' रितिक पर शक ; अब ऐसा क्या कह दिया सोहेल खान ने

मुंबई। बॉलीवुड के 'ग्रीक गॉड ' कहे जाने वाले रितिक रोशन की भले ही पूरी दुनिया दिवानी हो लेकिन सलमान खान के भाई सोहेल तो बिलकुल भी ऐसा नहीं सोचते। बल्कि अब तो सोहेल ने रितिक की एक्टिंग को नवाजुद्दीन सिद्दीकी से भी कमतर बता दिया है।

सोहेल खान ने आने वाली फिल्म 'फ्रीकी अली' का निर्देशन किया है इसलिए आजकल वो खूब प्रमोशन में जुटे हैं। ऐसे ही एक मौके पर इंटरव्यू के दौरान सोहेल खान ने रितिक पर सीधा निशाना साधा। कहा कि अगर नवाज़ तीन साल भी कड़ी मेहनत कर ले तो वो सब कुछ कर सकतें हैं जो रितिक रोशन ने अब तक किया है लेकिन यदि हृतिक 10 साल भी काम कर लें तो नवाज़ के काम की बराबरी नहीं कर सकते। न तो किसी को नवाज़ की काबिलियत पर शक है और न ही रितिक के हुनर पर , फिर भी सोहेल ऐसा क्यों कह रहे हैं ये तो वही जाने।

सेंसर बोर्ड पर भड़की ये 'ड्रामा क्वीन' , कहा-"मैं नहीं हूं पॉर्न स्टार"!

एक बात तो तय है कि सलमान और रितिक की कोल्ड वार में सोहेल ने चिंगारी तो जरूर लगा दी है। सलमान और रितिक के बीच फिल्म ' गुजारिश' के समय से ही कोल्ड वार चल रहा है और हाल ही में जब अक्षय कुमार की रुस्तम और हृतिक की 'मोहेंजो-दारो' एक साथ रिलीज हुईं तब सलमान ने अक्षय का साथ देते हुए 'रुस्तम' को प्रमोट किया था।

chat bot
आपका साथी