तीन साल पहले ही इस फेमस सिंगर की हो चुकी है शादी, खुलासा होने के बाद से हैरान हैं दोस्त

Singer Monali Thakur is Secret Wedding मोनाली ठाकुर का लेटेस्ट सिंगल दिल का फितूर रिलीज़ हुआ हैl इसमें माईक रिक्टर भी है।

By Rupesh KumarEdited By: Publish:Thu, 11 Jun 2020 01:39 PM (IST) Updated:Fri, 12 Jun 2020 12:07 PM (IST)
तीन साल पहले ही इस फेमस सिंगर की हो चुकी है शादी, खुलासा होने के बाद से हैरान हैं दोस्त
तीन साल पहले ही इस फेमस सिंगर की हो चुकी है शादी, खुलासा होने के बाद से हैरान हैं दोस्त

नई दिल्ली, जेएनएनl गायिका मोनाली ठाकुर ने बॉलीवुड के कई फेमस गानों को अपनी आवाज दी हैंl इनमें 'मोह मोह के धागे', 'संवार लूं' जैसे गाने शामिल हैं, ने अब खुलासा किया है कि उनकी शादी को तीन साल हो गए हैं और इस बारे में फिल्म इंडस्ट्री से कोई नहीं जानता थाl अब उनके सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से लोगों को पता चल गया है कि उन्होंने माईक रिक्टर से शादी कर ली हैंl जो स्विटज़रलैंड के रहने वाले है और एक रेस्ट्रॉ चलाते हैl

कुछ समय पहले ही मोनाली का लेटेस्ट सिंगल 'दिल का फितूर' रिलीज़ हुआ हैl इसमें माईक रिक्टर भी है। मोनाली ने खुलासा किया कि उन्होंने 2017 में शादी कर ली थीं और अपनी शादी को छिपाए रखा क्योंकि उन्होंने पारंपरिक अंदाज में शादी नहीं की थी। द टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए मोनाली ने कहा, 'मेरी शादी की खबर से कई लोगों को झटका लगेगा क्योंकि मेरे किसी भी दोस्त को इस  बारे में पता नहीं थाl ना ही उन्हें शादी में आमंत्रित किया गया था। हम इसकी घोषणा करने में देरी करते रहे और अब तीन साल बीत गए हैं।'

मोनाली ने यह भी कहा कि वह जानती है कि लोगों को पता चलने पर वह नाराज भी होंगे और कई दोस्त हैरान भी हैंl इस बारे में बताते हुए मोनाली कहती है, 'मुझे पता है बहुत गाली पड़नेवाली है लोगों से लेकिन मुझे लगता है कि जब हम विवाह समारोह रखेंगे और लोगों को इसके लिए आमंत्रित करेंगे, तब वे खुश हो जाएंगे।' हालांकि उन्होंने अभी तक कुछ भी फाइनल नहीं किया है क्योंकि वे चीजों के सामान्य होने का इंतजार कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

#foundnemo #shorttrip #family #beach #beachlife @monalithakur03

A post shared by M A I K R I C H T E R (@maaaik_richter) on Nov 20, 2018 at 12:20am PST

यह बताते हुए कि माईक रिक्टर ने उन्हें कैसे प्रपोज किया, मोनाली ठाकुर ने कहा, 'मैं माईक से स्विटजरलैंड की यात्रा के दौरान मिली थी और हम तुरन्त क्लिक हो गए थे। सिर्फ उनसे ही नहीं, मैं उनके परिवार के साथ भी संपर्क में थीं। माईक ने मुझे उसी जगह पर प्रपोज किया, जहां हम पहली बार एक पेड़ के नीचे क्रिसमस पर 2016 में मिले थे। मेरा तुरंत ही हां कह दिया था।' दोनों इस समय स्विट्जरलैंड में एक साथ हैं।

chat bot
आपका साथी