हर कीमत पर इस फिल्म में काम करना चाहती थी श्रद्धा कपूर

दरअसल श्रद्धा को फिल्म देखने के बाद ही लग गया था कि संगीत के बारे में उसकी जो भी समझ या सीख है वो इस फिल्म के जिरए दुनिया के सामने निखर कर आएगी।

By ManojEdited By: Publish:Wed, 21 Sep 2016 01:08 PM (IST) Updated:Wed, 21 Sep 2016 01:15 PM (IST)
हर कीमत पर इस फिल्म में काम करना चाहती थी श्रद्धा कपूर

मुंबई। नई जनरेशन की टैलेंटेड अभिनेत्रियों में से एक श्रद्धा कपूर को सुरों का हुनर उनके नाना पंढरीनाथ कोल्हापुरे से मिला है और वो हमेशा से ही अपने इस टैलेंट को दुनिया के सामने एक फिल्म के जरिये लाना चाहती थीं। इसी कारण फिल्म ' रॉक ऑन' में रोल पाने के लिए उसने एड़ी चोटी का जोर लगा दिया था ।

आख़िरकार श्रद्धा कपूर का सपना पूरा भी हो गया और वो रॉक ऑन 2 की 'मैजिक' टीम का हिस्सा है। बताते हैं कि साल 2008 में जब रॉक ऑन रिलीज हुई थी तो वो अपने परिवार के साथ थियेटर में गई थी। फिल्म देखने के बाद ही श्रद्धा ने तय कर लिया था कि अगर इस फिल्म का सीक्वल कभी प्लान किया गया तो वो हर कीमत पर उस फिल्म का हिस्सा बनेगी। दरअसल श्रद्धा को फिल्म देखने के बाद ही लग गया था कि संगीत के बारे में उसकी जो भी समझ या सीख है वो इस फिल्म के जरिये दुनिया के सामने निखर कर आएगी और इसी कारण फिल्म का हिस्सा बनने के बाद श्रद्धा ने न सिर्फ गंभीरता से संगीत का रियाज़ किया बल्कि पियानो और इलेक्ट्रॉनिक की-बोर्ड बजाने की ट्रेनिंग भी ली।

देखिए 'बैंजो' के ताबड़तोड़ प्रमोशन ने नर्गिस फाखरी की क्या हालत कर दी!

इस साल 11 नवम्बर को रिलीज हो रही फरहान अख्तर , अर्जुन रामपाल , प्राची देसाई और पूरब कोहली स्टारर ये सीक्वल भी एक म्यूजिकल बैंड और उससे जुड़े सदस्यों की कहानी है। शुजात सौदागर निर्देशित इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग पूर्वोत्तर राज्यों में की गई है।

chat bot
आपका साथी