अभी कुछ महीनों के लिए मुंबई में नज़र नहीं आएंगी श्रद्धा कपूर, वजह है खास

सुजीत द्वारा लिखित और निर्देशित साहो अगले साल बड़े पर्दे पर दस्तक देगी।

By Rahul soniEdited By: Publish:Tue, 26 Dec 2017 03:46 PM (IST) Updated:Tue, 26 Dec 2017 03:46 PM (IST)
अभी कुछ महीनों के लिए मुंबई में नज़र नहीं आएंगी श्रद्धा कपूर, वजह है खास
अभी कुछ महीनों के लिए मुंबई में नज़र नहीं आएंगी श्रद्धा कपूर, वजह है खास

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। श्रद्धा कपूर अब अपनी अगली फिल्म साहो की तैयारियों में जुट चुकी हैं। मुंबई में कुछ दिनों तक श्रद्धा बिल्कुल नज़र नहीं आने वाली हैं। ख़बर है कि श्रद्धा कपूर हैदराबाद के लिए रवाना हो चुकी हैं, चूंकि अब वह प्रभास के साथ अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू करने जा रही हैं।

फिल्म की पूरी शूटिंग रामोजी फिल्मसिटी में होगी। खास बात यह है कि इस साल श्रद्धा नए साल में हैदराबाद में ही शूटिंग करती नज़र आने वाली हैं। फिल्म में वह एक्शन करती दिखाई देंगी। श्रद्धा के लिए यह पहली फिल्म होगी, जिसमें वह एक्शन करती नज़र आने वाली हैं। इस फिल्म में वह भारी भरकम हथियार के साथ एक्शन सीन करती नज़र आने वाली हैं। अपने पहले शेड्यूल को अक्टूबर में खत्म कर अभिनेत्री ने अब एक बार फिर साहो के सेट का रुख कर लिया है जहां वह दूसरी अनुसूची को अंजाम देंगी। खास बात यह रही कि फिल्म की टीम ने स्नेह भरे तरीके से अभिनेत्री का सेट पर स्वागत किया जहां प्रभास ने हैदराबादी भोजन से श्रद्धा का दिल खु़श कर दिया था। ख़बर है कि एक बार फिर से प्रभास ने श्रद्धा का दिल खोल के स्वागत किया है। साहो वामसी और प्रमोद द्वारा निर्मित और सुजीत द्वारा निर्देशित फिल्म है। इस फिल्म को देश-विदेश में बेहतरीन स्थानों पर फिल्माया जा रहा है। फिल्म का संगीत शंकर-एहसान-लॉय ने बनाया है तो वही प्रतिभाशाली अमिताभ भट्टाचार्य ने खूबसूरत गानों के बोल लिखे है।

यह भी पढ़ें: 'बाहुबली2' ने दुनियाभर में कमाए 1700 करोड़, मगर हीरो प्रभास को मिले बस इतने करोड़

फिल्म का टीज़र फिल्म बाहुबली: द कॉन्क्लूजन के साथ जारी किया गया था जिसने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लिया था। साहो में आपको कई उत्तम एक्शन सीक्वेंस देखने मिलेंगे जिसके लिए निर्माताओं ने दुनिया के सबसे बेहतरीन एक्शन कोरियोग्राफर को इसका जिम्मा दिया है। सुजीत द्वारा लिखित और निर्देशित साहो अगले साल बड़े पर्दे पर दस्तक देगी। 

chat bot
आपका साथी